• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etawah
  • Son Arrested For Killing Mother In Bijnor Along With Friend: Wanted To Do Smack Business With A Friend, Mother Was Strangled For Refusing

बिजनौर...मां की हत्या करने वाला बेटा दोस्त सहित गिरफ्तार:दोस्त के साथ मिलकर स्मैक का धंधा करना चाहता था, मना करने पर मां का घोंटा था गला

बिजनौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुधवार को पुलिस ने हत्या का खुलासा कर जेल भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
बुधवार को पुलिस ने हत्या का खुलासा कर जेल भेज दिया है।

बिजनौर में एक सप्ताह पहले हुई महिला की हत्या का बुधवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्यारोपी बेटे और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, किरतपुर थानाक्षेत्र के गांव पित्तन हेडी के रहने वाली नौता देवी 23 अगस्त को तीज में शामिल होने के लिए अपने पिता के घर जाने के लिए निकली थी। देर शाम तक घर ना पहुंचने पर पिता ने बेटी के ससुराल वालों से जानकारी की। जिस पर पता चला की महिला सुबह ही मायके के लिए निकल गई थी। लेकिन महिला जब अपने मायके नहीं पहुंची तो महिला के घर वालों द्वारा महिला की खोजबीन शुरू की गई।

दूसरे दिन सुबह महिला का शव घर के पास ही एक गन्ने के खेत में पड़ा हुआ मिला था। इस घटना को लेकर एसपी स्वाट टीम सहित थाना प्रभारी किरतपुर को हत्या का खुलासा करने के लिए लगाया था। स्वाट टीम व सर्विलांस की मदद से इस घटना का खुलासा करते हुए मृतका के बेटे शुभम व उसके साथी पंकज को गिरफ्तार किया है।

स्मैक का धंधा करना चाहते थे दोनों

घटना का खुलासा करते हुए एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि शुभम व उसका साथी पंकज यह दोनों नशेड़ी किस्म के युवक हैं। पंकज द्वारा अपने साथी शुभम को रुपयों का लालच देकर स्मैक बेचने के धंधे में शामिल करने के लिए उसकी मां से कहा था। इस धंधे को लेकर मां ने अपने बेटे शुभम को डांट फटकार लगाई थी। इस डांट फटकार से नाराज शुभम ने पंकज के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या का प्लान बनाया था।

आरोपियों को भेजा जेल

तीज के त्यौहार पर जा रही नौता देवी के बेटे शुभम ने अपने साथी के साथ मिलकर उसके सर पर काला कपड़ा डालकर उसकी साड़ी से गला घोटकर हत्या कर दी थी और शव को पास के ही गन्ने के खेत में छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने इस घटना में आरोपी बेटे व उसके साथी पंकज को गिरफ्तार किया है और आज जेल भेज रही है।

खबरें और भी हैं...