इटावा में तिलक में हुए हादसे में दूसरी मौत:हादसे वाले दिन हुई थी बुआ की मौत, ट्रायल के दौरान चढ़ी थी कार

इटावाएक महीने पहले

इटावा में पांच दिन पहले तिलक समारोह में दुल्हे को मिली कार दुल्हे की बुआ समेत चार लोगों पर चढ़ी थी। जिसमें इलाज के दौरान दुल्हे की बुआ की मौत हो गई थी।

वहीं सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में इलाज के दौरान गांव की रहने वाली बच्ची की भी रविवार को मौत हो गई है। महिला के परिजनों ने रिश्तेदारी के चलते किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की थी।तिलक समारोह में हुए हादसे के चश्मदीद गेस्ट हाउस में तैनात गार्ड ने आंखों देखा हाल बताया है।

इटावा में दहेज में मिली कार का ट्रायल लेना दूल्हे को भारी पड़ गया था। ट्रायल के दौरान कार सवार दूल्हे ने अपने ही 5 रिश्तेदारों को रौंद दिया था। इस हादसे में उसकी बुआ की मौत हो गई थी। जबकि अन्य 4 लोग घायल हो गए थे। इस हादसे के बाद खुशी में आए रिश्तेदारों में मातम छा गया था। मामला मंगलवार देर रात इकदिल थाना क्षेत्र का है।

रिश्तेदारों को कुचलते हुए आगे निकल गई कार

मंगलवार रात अकबरपुर गांव के काव्या मैरिज हाल में एक तिलक समारोह हुआ था। इसमें लड़की वालों ने दहेज में दूल्हे को कार दी थी। तिलक समारोह पूरा होने के बाद कार की पूजा करने के लिए रिश्तेदार इकट्‌ठा हुए। पंडित ने कार का पूजन कराया।

पूजन के बाद कार के आगे नारियल फोड़ा गया। उसका बाद दूल्हा कार में बैठा। जैसे ही उसने कार आगे बढ़ाई, उससे गलती से एक्सीलेटर ज्यादा दब गया। इससे कार ने अचानक तेज स्पीड पकड़ ली। दूल्हा कंट्रोल नहीं कर पाया और कार सामने खड़े रिश्तेदारों को कुचलते हुए निकल गई।

खबरें और भी हैं...