पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etawah
  • The Girl Was Having A Love Affair, A Dispute With Her Lover About The Third One; The Young Man First Killed The Girl And Then Drank The Poison Himself

इटावा में युवती की हत्या:युवती का चल रहा था प्रेम-प्रसंग, तीसरे को लेकर प्रेमी से हुई विवाद; युवक ने पहले लड़की को मारा फिर खुद पिया जहर

इटावा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इटावा में प्रेमी ने पहले की प्रेमिका की हत्या, फिर खुद भी खाया जहर। - Dainik Bhaskar
इटावा में प्रेमी ने पहले की प्रेमिका की हत्या, फिर खुद भी खाया जहर।

उत्तर प्रदेश के इटावा में एक युवती की प्रेम-प्रसंग के चलते हत्या कर दी गई। उसके और उसके प्रेमी के बीच एक तीसरा लड़का आ गया था। आरोपी को डर था कि वह लड़की को खो देगा। जिसके चलते दोनों में विवाद होता था। खेत गई युवती का प्रेमी से झगड़ा हुआ। जिसमें उसने गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी। फिर खुद भी जहर पी लिया। बाद में ग्रामीणों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां लड़की की मौत हो गई। जबकि लड़का बच गया।

खेत में चारा लेने गई थी युवती
मामला बकेवर थाने के लखना कस्बे के मड़ौली गांव का है। जहां कि निवासी रुचि(20) का पड़ोस में रहने वाले खुशीलाल उर्फ बाबू(22) के साथ सात सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसी बीच लड़की का मौसेरा भाई दोनों के बीच में आ गया। जिसके चलते प्रेमी को यह डर था कि वह अपनी प्रेमिका को खो देगा। इस बात को लेकर दोनों में अक्सर विवाद होता रहता था। बुधवार की शाम जब रुचि चारा लेने खेत पर गई। तब बाबू भी वहां आ गया। जिसके बाद दोनों में फिर झगड़ा हो गया। आरोपी ने धारदार हथियार से युवती को मारकर उसकी हत्या कर डाली। उसके बाद भी खुद भी जहर पी लिया।

ग्रामीणों ने दोनों को पहुंचाया अस्पताल
दोनों को वहां मौजूद ग्रामीणों ने देखा। इसकी सूचना दोनों के परिजनों को दी गई। मौके पर पहुंचे घरवालों और पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने रुचि को मृत घोषित कर दिया। वहीं आरोपी का इलाज चल रहा है। उसने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। एसएसपी ने बताया कि जो बात सामने निकल कर आई है। उसमें लड़की खेत मे चरी काटने गयी थी। वहां पर उसके प्रेमी ने उस पर हमला कर दिया। जिसमें उसकी मौत हो गई। फिर उसने खुद भी जहर खा लिया । मृतका के परिजनों के तहरीर पर मामला दर्ज किया जाएगा। सारे पहलुओं की जानकारी जुटाई जा रही है।।

खबरें और भी हैं...