चालक परिचालक ने ट्रक से कूदकर बचाई जान:इटावा एक्सप्रेस वे पर बदमाशों ने चालक-परिचालक के ऊपर की फायरिंग, परिचालक के लगी गोली

इटावाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इटावा में दुधारू गोवंश लादकर ले जा रहे ट्रक पर अज्ञात बदमाशों ने की फायरिंग करदी। परिचालक के हाथ मे गोली लग गई। चालक, परिचालक ने ट्रक खड़ा कर पुल से नीचे कूद करके जान बचाई। थाना सैफई क्षेत्र के एक्सप्रेस वे की घटना बताई गई है।

बताया गया कि थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मड़ैया शिवनारायण निवासी अवधेश कुमार पुत्र श्री नारायण, अपने परिचालक बिंकल गुप्ता पुत्र भैयालाल के साथ जा रहा था। डीसीएम संख्या यूपी 75 एम 2458 जनपद फिरोजाबाद के कठफोरी पशु मेला से गुरुवार देर रात्रि दुधारू गोवंशो को ट्रांसपोर्ट के माध्यम से जनपद गाजीपुर के दिलदारनगर पशु मेला में ले जाने के लिए जा रहा था।

तभी करहल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे दो चार पहिया कार सवार बदमाशों ने पीछा करना शुरू कर दिया। और फायरिंग करना शुरू कर दी, जिससे परिचालक के करहल थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोली लग गई। जिसके बाद सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के चैनल नंबर 103 पर गाड़ी खड़ी कर दोनों ने नीचे छलांग लगा कर के जान बचाई। परिचालक बिंकल गुप्ता के बाजू में गोली लगी वहीं चालक अवधेश कुमार ने एक्सप्रेस वे की पुल के ऊपर से नीचे छलांग लगा दी। जिससे उसके पैर टूट गया चालक परिचालक का मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई में इलाज जारी है। वही इस घटना पर पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।