इटावा में भाजपा सांसद ने पुलिस पर लगाए आरोप:मनबढ़ों ने कर दी थी पुलिसकर्मियों की पिटाई, दबिश के दौरान महिलाओं व बुजुर्गों के साथ की थी मारपीट

इटावा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इटावा में शिकायत मिलने के बाद भाजपा सांसद ने एएसपी को मिलने बुलाया। - Dainik Bhaskar
इटावा में शिकायत मिलने के बाद भाजपा सांसद ने एएसपी को मिलने बुलाया।

इटावा में गश्त के दौरान पुलिसकर्मियों ने कुछ अवारा लड़कों को टोक दिया था। जिसके बाद उन लोगों ने पुलिस वालो को ही पीट दिया था। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश दी। जहां उन लोगों ने महिलाओं और बुजुर्गों के साथ मारपीट की। इस पर पीड़ितों ने जिले के सांसद से शिकायत की थी। उन्होनें पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

रक्षाबंधन के दिन हुई थी मारपीट
मामला थाना बकेवर क्षेत्र के कस्बा बकेवर के कठेरिया मोहल्ले के पास का है। 22 अगस्त रक्षाबंधन की रात को पुलिस यहां गश्त कर रही थी। तभी यहां कुछ आवारा लड़के बैठे दिख गए। उन्होनें जब वहां से हटने के लिए पुलिस ने कहा तो उन लोगों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया। वहां मौजूद किसी ने पुलिस की पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस ने महिलाओं व बुजुर्गों से की थी अभद्रता
वीडियो सामने आने के बाद एसएसपी ने एसपी क्राइम को जांच के आदेश दे दिए थे। लड़कों को पकड़ने के लिए पुलिस ने दबिश देना शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होनें महिलाओं व बुजुर्गों से भी अभद्रता व मारपीट की थी। घायल महिलाओं और बुजुर्गों ने भाजपा के सांसद रामशंकर कठेरिया से पुलिस के रवैया को लेकर उनकी शिकायत की। जिस पर सांसद ने नाराजगी जताते हुए एएसपी को बुला लिया। एएसपी ओमवीर सिंह ने बताया की महिलाओं और बुजुर्गों ने सांसद से पुलिस कर्मियों के रैवैये को लेकर के शिकायत की है। वायरल वीडियो को देखकर एसएसपी ने एसपी क्राइम को जांच के आदेश दे दिए हैं। जो भी दोषी होंगे उनके ऊपर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...