इटावा में ऑपरेशन के बाद महिला की मौत:परिजनों ने अस्पताल के बाहर शव रखकर किया हंगामा, डॉक्टरों पर लगाया गलत ऑपरेशन करने का आरोप

इटावा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इटावा में ऑपरेशन के बाद महिला की मौत। - Dainik Bhaskar
इटावा में ऑपरेशन के बाद महिला की मौत।

इटावा जिले में आईटीआई कॉलेज स्तिथ न्यू मैक्स हॉस्पिटल में ऑपरेशन के बाद एक महिला की मौत हो गई। महिला के परिजनों ने गलत ऑपरेशन का आरोप लगाकर अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा काटा। देर रात तक अस्पताल में हंगामा चलता रहा। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने परिज बताया कि महिला ने किसी अन्य हॉस्पिटल में सफाई करवाई थी, लेकिन उसकी आंत कट गई थी। सीरियस हालात में उसे यहां लाया गया था। परिजनोंनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

डॉक्टरों ने पर लगा डराने-धमकाने का आरोप

परिजनों का आरोप है कि न्यू मैक्स हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने गलत ऑपरेशन कर दिया, जिससे उसकी पेट की आतें बाहर निकल आईं। जब हालात बिगड़ गई तो गुमराह करके आगरा के एक अस्पताल को अपना अस्पताल बता कर एंबुलेंस से वहां भेज दिया। आगरा के डॉक्टरो ने जब महिला को देखा तो बताया कि ऑपरेशन गलत होने के कारण उसकी मौत हो चुकी है। यह सुनते ही परिजनों के पैर तले जमीन खिसक गई। वह लोग फिर से महिला को मैक्स हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। यहां मैक्स अस्पताल के डॉक्टर ने परिजनों ने को डराना धमकाना शुरू कर दिया।

परिजनों ने अस्पताल में काटा हंगामा

देर रात तक अस्पताल के बाहर परिजनों शव रखकर जमकर हंगामा काटा। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। मामले को लेकर अस्पताल संचालक ने किसी भी तरह की लापरवाही से इनकार किया। संचालक ने बताया कि महिला ने किसी अन्य हॉस्पिटल में सफाई करवाई थी, लेकिन उसकी आंत कट गई थी। सीरियस हालात में उसे यहां लाया गया था। परिजनों की सहमति से ऑपरेशन किया गया।

खबरें और भी हैं...