इटावा में चोरी की घटना का LIVE VIDEO:चोरों ने बियर की दुकान से चुराई 40 हजार नकदी, ले गए 8 बियर

इटावा2 महीने पहले
नकदी चोरी करता हुआ चोर

इटावा में बियर के ठेका से अज्ञात चोर ने नकदी सहित बियर की बोतलें पार करदी।चोरी करते हुए चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद होगया। थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा बरालोकपुर में किशनपुरा मार्ग पर स्थित ठेका बीयर की दुकान में चोर ने घटना को अंजाम दिया।

चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद

बताते चलें आज 26 जूम रविवार को अंतरराष्ट्रीय मादक पद्धार्थ विरोधी दिवस है जिसको लेकर सरकारी मादक पद्धार्थ की दुकानें शाम 5 बजे तक बन्द करने का आदेश जारी हुआ था। शायद चोर ने भी इसी बात का फायदा उठाते हुए। बियर के ठेके में सेंधमारी कर दी। करीब 40 हजार नकद व बियर की बोतलें चोरी करके फरार होगया।

बियर चोरी करता चोर
बियर चोरी करता चोर

बीती शनिवार की देर रात चोरों ने पीछे से नकब लगाकर चोरी कर ली दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना को अंजाम देते हुए चोर की फोटो कैद हो गई है। चोरों ने पीछे से खेतों के रास्ते से नकब लगाकर अंदर दुकान में प्रवेश किया। वह मुंह पर अंगोछा लपेटे हुए था। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हाल-चाल से आसपास में चोर को ढूंढने की कोशिश में जुट गई है।

नकदी, बियर लेकर चोर हुआ फरार

ठेके की देखरेख कर रहे सुधीर कुमार ने बताया दुकान में रखे शनिवार की दुकानदारी के करीब 40 हजार रुपये चोरी कर ले गए साथ ही करीब 8 वियर की बोतल भी निकाल ले गए। यह पूरी घटना दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई सुबह जब ठेकेदार सुधीर पाल दुकान पर पहुंचे तो खोलते ही पीछे से नकव लगा देख आश्चर्यचकित रह गये। उन्होंने तुरंत सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो उसमें साफ-साफ दुकान में अंदर घुसे चोर ने पूरी गोलक गायब कर दी घटना की जानकारी उन्होंने थाना चौबिया पुलिस को दी मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...