• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etawah
  • Told BJP The Government Of Double Engine, Said Everything Will Be Fine In The State As Soon As It Leaves, They Do Not Want Development, This Time The Public Will Drive Them Away

भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन पर सपा मुखिया का हमला:अखिलेश यादव बोले-प्रबुद्ध सम्मेलन दिखावा है, हम सब हिंदू हैं, मैं भी घर से अगरबत्ती लगाकर निकलता हूं, बीजेपी बताए उसने कहां अगरबत्ती जलाई

इटावा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अखिलेश ने बीजेपी पर साधा निशान। - Dainik Bhaskar
अखिलेश ने बीजेपी पर साधा निशान।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को इटावा पहुंचे। उन्होंने अपने पैतृक गांव सैफई स्थित पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पर पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। यहां उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का समय अब खत्म हो गया है। जनता इस बात का इंतजार कर रही है कि कब चुनाव हो और कब सरकार हटे। उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी के सत्ता से जाते ही सब कुछ ठीक हो जायेगा।

प्रसपा छोटा दल है-उनके लिए सीट छोड़ी जाएंगी

भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन को लेकर उन्होंने कहा कि जो सम्मेलन वो कर रहे हैं यह सब झूठे सम्मेलन हैं। भाजपा असली मुद्दों का सम्मेलन नहीं करेगी। हिंदुत्व को लेकर उन्होंने कहा हम सभी लोग हिंदू हैं। यहां जितने भी लोग आए हैं घर में अगरबत्ती जलाकर आए हैं। हम भी घर से अगरबत्ती जलाकर निकले हैं, भाजपा ने कहां अगरबत्ती जलाई है बताएं। शिवपाल यादव पर उन्होंने कहा कि मैं कई बार सफाई दे चुका हूं, कई बार इस पर बात कर चुका हूं। उनका दल छोटा है। उनके लिए समाजवादी पार्टी शीट छोड़ेगी और उनका पूरा सम्मान किया जाएगा।

पार्टी कार्यकर्ताओं से की मुलाकात।
पार्टी कार्यकर्ताओं से की मुलाकात।

अखिलेश यादव इटावा में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करके मैनपुरी रवाना हो गए। वहां वो नेता जी मुलायम सिंह यादव के प्रतिनिधि देवेंद्र सिंह यादव के यहां पहुंचे। वहां उन्होंने उनके बेटे की कोरोना से हुई मौत पर शोक व्यक्त किया।

नौकरी के लिए परेशान हैं युवा

मैनपुरी में अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश के किसानों की आय दुगनी नहीं हुई है। महंगाई लगातार बढ़ रही है। उत्तर प्रदेश के नौजवान नौकरी के लिए लगातार परेशान हो रहे हैं, लेकिन किसी को भी नौकरी नहीं मिल पा रही है। योगी सरकार लगातार दावा कर रही है कि वह बड़ी तादाद में बेरोजगारों को नौकरी देने में जुटी हुई है, लेकिन हकीकत कुछ और ही है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का विकास भारतीय जनता पार्टी की सरकार में पूरी तरह से रुक गया है। आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी को जनता भगा देगी।

अखिलेश ने कहा रोजगार के लिए नौजवान परेशान।
अखिलेश ने कहा रोजगार के लिए नौजवान परेशान।

किसान-बुनकर हैं परेशान

42 प्रतिशत वोट के दावेदारी करने वाले अब बंद कमरों में प्रबुद्ध सम्मेलन कर रहे हैं। भाजपा चुनाव हारने जा रही है। उन्होंने कहा कि किसान और बुनकर भाजपा के खिलाफ है। समाजवादी पार्टी की 2022 के चुनावों में बहुमत से जीत होगी। समाजवादी सरकार बनने पर किसानों- बुनकरों को बिजली की सुविधा मिलेगी और नौजवानों के लिए रोजगार का इंतजाम होगा।

कोरोना के समय लोगों को अनाथ छोड़ा

कोरोना के समय सरकार ने जनता को अनाथ छोड़ दिया। लोगों को खुद दवा, आक्सीजन और बेड का इंतजाम करना पड़ा। आक्सीजन की कमी से बड़ी संख्या में लोग मौत के मुंह में चले गए। इसके लिए भाजपा सरकार जिम्मेदार है। कोरोना काल में जो हालत देश की हुई है उससे पूरी दुनिया में हमारा अपमान हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि डीजल-पेट्रोल की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं। मंहगाई आसमान छू रही है। रसोई गैस सिलेण्डर के दाम बढ़ गए हैं। भाजपा सरकार राष्ट्र की सम्पत्ति बेच रही है। सरकार की नीति ऐसी है- जिसके पास पैसा है वह रेल, एयरपोर्ट, बीमा, बैंक, पोर्ट, सब खरीद सकता है।

अखिलेश ने कहा महंगाई पर नहीं है सरकार का ध्यान।
अखिलेश ने कहा महंगाई पर नहीं है सरकार का ध्यान।

दोनों ड्राइवर भाग गए

इटावा में बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में 2 सरकारें काम कर रही हैं। एक दिल्ली की दूसरी यूपी की, ये डबल इंजन की सरकार है। मुझे लगता है कि डबल इंजन की सरकार के दोनों ड्राइवर भाग गए हैं। डबल इंजन की सरकार चलाने वाले लोगों को विकास दिखाई नहीं दे रहा है और ना ही वो विकास करना चाहते हैं।

खबरें और भी हैं...