पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etawah
  • Triple Murder In Etawah: On Suspicion Of Illicit Relationship, Both The Children Were Killed And Thrown Into The Pond; Wife Was Crushed To Death With A Brick; The Bodies Of The Three Were Found 4 Days Ago

इटावा...पत्नी और दो बच्चों के मर्डर का खुलासा:पति ने पहले बच्चों को तालाब में फेंका, फिर ईंट से कूचकर पत्नी को मार डाला था; बोला- वो बच्चे मेरे नहीं थे

इटावा6 दिन पहले
पुलिस ने हत्यारोपी को जेल भेज दिया है।

इटावा में ट्रिपल मर्डर का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। अवैध संबंध में पति ने ही अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। चार दिन पहले यानी 9 सितंबर को आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया।

जीजा के साथ प्रेम प्रसंग का शक था
हत्यारोपी योगेश को शक था कि पत्नी पवनेश का उसके जीजा भवनेश कुमार से प्रेम-प्रसंग है। उसका शक तब और गहरा हो गया जब पवनेश 4 सितंबर को उसे बिना बताए जीजा के घर चली गई। 5 सितंबर को योगेश को जब जानकारी मिली तो वह पवनेश को लेने पहुंच गया, लेकिन उसने आने से मना कर दिया। बाद में पवनेश खुद ग्राम सुजानपुर वापस आ गई।

8 सितंबर को दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। बात बढ़ने पर योगेश ने पवनेश को थप्पड़ मार दिया। जिससे नाराज होकर पवनेश दोनों बच्चों को लेकर घर से निकल गई। पत्नी के पीछे-पीछे योगेश भी गया। उसने दोनों बच्चों को साथ ले जाने की कोशिश की तो पवनेश ने कह दिया कि ये तेरे बच्चे नहीं है, मेरे हैं। इसी बात पर योगेश को गुस्सा आ गया और उसने तीनों की हत्या कर दी।

अवैध संबंध के शक में उजड़ गया हंसता खेलता परिवार।
अवैध संबंध के शक में उजड़ गया हंसता खेलता परिवार।

भाई ने दर्ज कराया था हत्या का मुकदमा
8 सितम्बर को पुलिस को ग्राम सुजानपुर के तालाब में दो बच्चों और एक महिला का शव मिला था। महिला की पहचान पवनेश कुमारी उर्फ रामादेवी पत्नी योगेश निवासी सुजानपुर के रूप में हुई थी। जबकि बच्चों की पहचान खुशी और दिव्यांश के रुप में हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पवनेश की मौत सिर पर चोट लगने और बच्चों की मौत पानी में डूबने से हुई थी।

मृतका के भाई की तहरीर पर योगेश उर्फ भूरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद आरोपी फरार हो गया था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि शनिवार को उन्हें मुखबिर से योगेश की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी योगेश को कुठेतिया पुल थाना ऊसराहार से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस गिरफ्त में हत्यारोपी योगेश ने कबूल किया गुनाह। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।
पुलिस गिरफ्त में हत्यारोपी योगेश ने कबूल किया गुनाह। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।
खबरें और भी हैं...