पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इटावा में सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत:आईटीआई में एडमिशन कराने जा रहे भाई-बहन को ट्रक ने कुचला, इलाज के दौरान दोनों की मौत, एक अन्य छात्र भी घायल

इटावा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इटावा में सड़क हादसा। - Dainik Bhaskar
इटावा में सड़क हादसा।

इटावा जनपद के जसवंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एनएच-2 पर बाइक सवार तीन विद्यार्थियों को एक बेकाबू ट्रक ने रौंद दिया, जिसमें दो भाई-बहन की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि एक छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसका उपचार सैफई मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

दरअसल, यह हादसा जसवंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे-2 पर हुआ। गढ़ी जालिम के रहने वाले भाई-बहन अपने एक साथी सहित बाइक पर सवार होकर रायनगर आईटीआई से जसवंतनगर की ओर लौट रहे थे। जैसे ही महलई मोड़ के निकट पहुंचे तभी पीछे से आ रहे एक तेज गति बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार तीनों लोग ट्रक के नीचे घुस गए, जिसमें एक हिमांशु (18) पुत्र रामविलास के ऊपर से ट्रक का पहिया निकल गया, जिसने सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंचते ही दम तोड़ दिया, जबकि उसकी बहन राखी (20) का इलाज भी वहीं कुछ देर चला। बाद में उसकी भी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि दोनों भाई-बहन आईटीआई रायनगर में अपना दाखिला करवाने गए थे। उनके साथ बाइक सवार तीसरा स्टूडेंट राजकमल उर्फ भोले 19 वर्ष पुत्र भारत सिंह भुर्जी निवासी कुरसेना भी गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका इलाज सैफई मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। उसकी हालत भी गंभीर बताई गई है। दुर्घटना होते ही ट्रक चालक ने स्पीड बढ़ा दी और वह ट्रक भगा ले गया। लोगों ने पीछा किया, लेकिन उसे पकड़ पाने में सफलता हाथ नहीं लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी हासिल की और दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबरें और भी हैं...