इटावा में तेज रफ्तार का कहर:दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, डंपर से टकराई बाइक, कार और ट्रक की हुई भिड़ंत

इटावाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वाहनों की तेज रफ्तार बनी हादसे का कारण - Dainik Bhaskar
वाहनों की तेज रफ्तार बनी हादसे का कारण

यूपी के इटावा में नेशनल हाइवे 2 और नेशनल हाइवे 92 पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा बढ़पुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत इटावा ग्वालियर मार्ग एनएच 92 हाईवे पर गांव कामेत के पास हो गया। बताते हैं कि मध्यप्रदेश के जिला भिंड से तीन लोग बाइक से जसवंतनगर पशु मेला में बकरी खरीदने आ रहे थे। इस दौरान एक डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे मौके पर ही एक युवक की मौत हो गई। वहीं, आरोपी डंपर चालक मौके से फरार हो गया।

अस्पताल में भर्ती घायल
उदी चौकी प्रभारी मनोज कुमार ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। वहीं थाना पुलिस डंपर की तलाश में जुट गई है। मृतक की पहचान 45 साल के पाई साहब वरेठा पुत्र गोविंदी वरेठा निवासी ग्राम जिठासों थाना बरासों जिला भिंड के रूप में हुई है। वहीं मृतक के साथ बाइक पर दो अन्य लोग भी घायल हो गए हैं। इनका भी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।

ट्रक और कार की हो गई भिड़ंत, पुलिस ने कार चालक के शव को निकाला
ट्रक और कार की हो गई भिड़ंत, पुलिस ने कार चालक के शव को निकाला

ट्रक से टकराई कार
वहीं दूसरा सड़क हादसा थाना बकेबर क्षेत्र के कंचन गैस गोदाम के पास एनएच 2 पर हो गया। इसमें कानपुर से आ रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई। इसमें कार सवार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही बकेवर पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं, कार में फंसे शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस शव की शिनाख्त करने में जुटी हुई है। एसओ बकेवर ने बताया कि मृतक औरेया के निवासी हैं। परिजनों को सूचना दे दी गई है। उन्होंने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शव की शिनाख्त की।