इटावा में लूट के प्रयास में महिला घायल:भाइयों के साथ बाइक से मायके जा रही थी, चलती बाइक से बदमाशों ने छीना बैग

इटावा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इटावा में लूट के प्रयास में महिला घायल। - Dainik Bhaskar
इटावा में लूट के प्रयास में महिला घायल।

इटावा के भरथना कोतवाली क्षेत्र के पड़ियापुरा गांव के पास भाइयों के साथ जा रही बाइक सवार विवाहिता से बदमाशों ने लूटपाट की कोशिश की। बदमाशों द्वारा बैग लूटने के चक्कर में महिला चलती बाइक से गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

बैग पर बदमाशों ने मारा झपट्टा

बता दें कि पूठिया साम्हो गांव की रहने वाली अनामिका पत्नी श्याम सुंदर (26) शुक्रवार शाम को अपने भाई समीर और मौसेरे भाई पिंटू के साथ मायके जोरपुरा इकदिल जाने के लिए घर से निकली थी। मायके में कार्यक्रम होने के चलते उसके भाई सुबह ही उसकी ससुराल लेने पहुंचे थे। शाम करीब 4 बजे जैसे ही तीनों लोग बाइक से पड़ियापुरा गांव के पास से गुजर रहे थे तभी पीछे से बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने पीछे बैठी अनामिका के हाथ में पकड़ा हुआ बैग झपट्टा मारकर लूटने की कोशिश की।

इस चक्कर में अनामिका झटका खाकर चलती बाइक से सड़क पर गिर पड़ी, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लग गई। यह देख बाइक सवार बदमाश भी मौके से भाग निकले। आनन-फानन घायल अनामिका को उसके भाइयों द्वारा इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसको प्राथमिक उपचार देकर गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल में महिला का इलाज जारी है।

थानाध्यक्ष बोले- नही घटना की जानकारी

घायल महिला की चाची सुशीला देवी ने बताया कि विवाहित को उसकी ससुराल से मायके बुलाया गया था, जिसे पिंटू और समीर बाइक पर पीछे बैठाकर घर की तरफ लेकर जा रहे थे। इस संबंध में कार्य वाहक थानाध्यक्ष एसएसआई दीपक कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें इस तरह की कोई घटना की जानकारी संज्ञान में नहीं है।