अमृतपुर में आवारा जानवर से टकराए बाइक सवार:परमापुर के पास हादसा, 3 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर

अमृतपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमृतपुर में तेज रफ्तार जा रहे बाइक सवार आवारा पशु ने टकरा गए। बाइक पर तीन लोग सवार थे। तीनों घायल हो गए। मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस चालक ने तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से 2 लोगों की हालत गंभीर होने पर जिला लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया।

लोगों ने बताया कि तीनों बाइक से जा रहे थे। इस दौरान अचानक बीच सड़क पर दौड़ता हुआ एक आवारा जानवर आ गया। अचानक जानवर के आने से बाइक नियंत्रित नहीं हो पाई। इससे तीनों बाइक सवार जानवर से टकरा गए।

राजेपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया भर्ती

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। अमृतपुर तहसील थाना क्षेत्र पर परमापुर के निकट राना निवासी पांचाल घाट, राजेश और संजय निवासी पांचाल घाट मिर्जापुर जिला शाहजहांपुर किसी काम से आए थे। यहां से वह घर लौट रहे थे। परमापुर के निकट सामने से अचानक आवारा पशु आ गया।

स्वास्थ्य केंद्र में घायलों को भर्ती कराया गया।
स्वास्थ्य केंद्र में घायलों को भर्ती कराया गया।

पीछे नहीं था कोई वाहन, वर्ना जा सकती थी जान

स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे में बाइक चला रहे राना गंभीर रूप से घायल हो गए। राजेश और संजय को भी चोट आई। 108 एंबुलेंस चालक ने तीनों घायलों को राजेपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। राजेश राना की गंभीर हालत में जिला लोहिया अस्पताल फतेहगढ़ रेफर किया गया। बाइक सवारों के पीछे कोई वाहन नहीं आ रहा था, वर्ना सड़क पर गिरने के बाद तीनों उससे कुचल सकते थे।

खबरें और भी हैं...