अमृतपुर में युवक ने गोली मारकर दी जान:शव के पास से तमंचा व खोखा बरामद, जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

अमृतपुर, फर्रुखाबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अमृतपुर के बदनपुर गांव में एक युवक ने तमंचे से सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

अमृतपुर तहसील राजेपुर थाना के बदनपुर गांव निवासी नीरज पुत्र लालाराम बीती रात पड़ोस की शादी से घर लौट कर अपने घर पहुंचा और कमरे में जाकर तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। शनिवार सुबह जब उसकी बेटी कोमल कमरे की तरफ गई तो मामले की जानकारी हुई। प्रधान ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौक पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव काे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना अध्यक्ष राजेपुर दिनेश कुमार गौतम ने मृतक के पास से 312 बोर तमंचा, एक खोखा बरामद किया है। मृतक के तीन बच्चे विशाल, अनुराग और कोमल है।

परिजनों को नहीं सुनाई दी गोली की आवाज

परिजनों ने बताया कि शुक्रवार रात बारात से लौटने के बाद नीरज अपने कमरे में चला गया था। शनिवार सुबह देर तक नहीं उठने पर उसकी बेटी जगाने गई तो चीख निकल गई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने देखा कि युवक का गोली लगा शव बेड पर पड़ा है। पास ही तमंचा और खोखा पड़ा हुआ था। परिजन इस बात से अचंभित हैं कि रात में किसी को गोली चलने की आवाज क्यों नहीं सुनाई दी।

खबरें और भी हैं...