पीयूष हत्याकांड:आईजी जोन ने मौके पर जाकर की जांच पड़ताल, आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की होगी कार्रवाई

अमृतपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पियूष हत्याकांड में घायल मृतक के माँ-बाप को लोहिया अस्पताल भर्ती कराया गया, लेकिन उन्हें हालत गंभीर होनें पर सैफई रिफर कर दिया गया। युवक पियूष की गला रेतकर दबंगों ने भूमि विवाद में हत्या कर दी गयी थी। दबंगों की गोली से घायल मृतक पियूष के पिता दिनेश अवस्थी व माँ मीरादेवी को उपचार हेतु लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहाँ से दोनों को सैफई मेडिकल कालेज के लिए रिफर कर दिया गया।

परिजन दिनेश को डॉ० हरिदत्त के अस्पताल में भी उपचार हेतु ले लगे लेकिन चिकित्सक ने जबाब दे दिया।फिलहाल घायल दम्पत्ति की हालत गंभीर बतायी जा रही है। पियूष हत्याकांड के आरोपियों के द्वारा युवक की गला रेतकर हत्या और उनके माँ-बाप को गोली मारने के दौरान आरोपियों सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गये।जिसमे वह हथियारों के साथ फायरिंग करते दिख रहें है।

दरअसल अमृतपुर के कस्बा निवासी पियूष अवस्थी की हत्या और माँ-बाप को गोली मारने की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। घटना के दौरान आईजी जोन प्रशांत कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और आसपास के लोगों से जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कहा कि कॉल डिटेल निकालकर जो पुलिस पर आरोप लगे हैं जांच पड़ताल अपर पुलिस अधीक्षक कर रहे हैं। लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। घटना के 8 घंटे बीतने के बाद कोई कार्यवाही नहीं हुई है। इस दौरान आईजी ने कहा कार्यवाही सख्त कानून धाराओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी वारंटी होने के बाद भी पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है। आई जी ने कहा कि जो मामला सामने आया है उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...