पांचाल घाट मेला रामनगरिया में लगी विकास प्रदर्शनी:सांसद व DM रहे मौजूद, यूपी दिवस के बारे में बताया गया

अमृतपुर (फर्रुखाबाद)10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फर्रुखाबाद में बुधवार को पांचाल घाट मेला श्री रामनगरिया के सांस्कृतिक पांडाल में यूपी स्थापना दिवस मनाया गया। इसका शुभारम्भ मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे सांसद मुकेश राजपूत ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्जवलित करते हुए किया। इस मौके पर छात्राओं ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत की। साथ ही कई नाटक प्रस्तुत कर उपस्थित जन समूह का मन मोह लिया।

बेटियों ने नाटक के माध्यम से बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का सन्देश भी दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकार आम जनमानस को जागरूक करने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ रही है। विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंचे विधायक सुशील शाक्य ने कहा कि पूर्व राज्यपाल रामनाइक के सुझाव पर सीएम योगी ने पहली बार उत्तर प्रदेश का स्थापना दिवस मनाने का निर्णय लिया। इसके तहत पूरे प्रदेश में स्थापना दिवस मनाया जा रहा है।

मेला में लगे स्टॉलों का डीएम ने बारीकी से जायजा लिया।
मेला में लगे स्टॉलों का डीएम ने बारीकी से जायजा लिया।
मेला में प्रदर्शनी भी लगाई गई थी।
मेला में प्रदर्शनी भी लगाई गई थी।

डीएम ने सभी को विस्तृत जानकारी दी
फरुखाबाद पंचाल घाट मेला रामनगरिया में जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह ने भी प्रदेश के स्थापना दिवस के बारे में उपस्थित जन समूह को विस्तार से जानकारी दी। कहा कि इसके बारे में बच्चे बच्चे को जानकारी होनी चाहिए। कार्यक्रम के बाद सांसद मुकेश राजपूत ने मेला श्री रामनगरिया में लगी विकास प्रदर्शनी का फीता काटकर शुभारम्भ किया। इसके बाद उसका गहनता से अवलोकन भी किया है। कार्यक्रम में मुख्य विकास अधिकारी एम अरुन्मोली, कायमगंज की विधायक डॉ. सुरभि, महिला आयोग की सदस्य मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...