राजेपुरा में हटाया जाएगा अतिक्रमण:पीडब्ल्यूडी और राजस्व टीम जमीन को करेगी चिन्हित, राजनीतिक जुगाड़ लगाने में जुटे व्यवसायी

अमृतपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमृतपुर में अतिक्रमण को लेकर उपजिलाधिकारी ने व्यापारियों के साथ अतिक्रमण हटाने को लेकर थाने में बैठक की। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को पीडब्ल्यूडी और राजस्व टीम कस्बा बाजार में पैमाइश कर जमीन को चिन्हित करेगी। अवैध कब्जा करने वाले दुकानदारों,व्यापारियों और ग्रामीणों को 3 दिन का समय दिया जाएगा। इसके बाद सोमवार को जेसीबी से अतिक्रमण हटाया जाएगा।

नक्शे के आधार पर जमीन चिन्हित की जाएगी जमीन
राजेपुर थाने में उपजिलाधिकारी पदम सिंह ने व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय गुप्ता और अन्य व्यापारी दुकानदारों के साथ थाने में बैठक की। जिसमें उपजिलाधिकारी ने कहा कि शुक्रवार को पीडब्ल्यूडी की टीम और राजस्व टीम कस्बा चौराहा से कस्बा बाजार तक नक्शे के आधार पर जमीन चिन्हित करेगी और 3 दिन का समय भी दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिसने भी अवैध कब्जा किया है। वह तत्काल अतिक्रमण को हटा ले नहीं तो बुलडोजर चलाया जाएगा।

राजनीतिक जुगाड़ लगाने में जुटे लोग
इसको लेकर व्यापार मंडल अध्यक्ष और व्यापारियों में खलबली मची है। लोग राजनीतिक जुगाड़ लगाने में लग गए हैं। राजेपुर कस्बा बाजार में बीते दिन अतिक्रमण को राजनीतिक दबाव से दबा दिया गया था। जिसके बाद मामला काफी दिन चर्चा में बना रहा। हालांकि फिर से एक बार कस्बा बाजार में बुलडोजर चलने की संभावना है। जिससे दुकानदारों और ग्रामीणों में खलबली मची हुई है।

इस पूरे मामले में अमृतपुर के उप जिलाधिकारी पदम सिंह ने बताया कि शुक्रवार को जमीन चिन्हित की जाएगी और सोमवार को जेसीबी से अतिक्रमण को हटवाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...