महिला की हत्या कर शव को बीच सड़क पर फेका:विवाहिता के शव की नहीं हो पाई शिनाख्त, अमृतपुर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

अमृतपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमृतपुर तहसील राजेपुर थाना क्षेत्र इटावा-बरेली हाईवे पर शेराखार गांव के निकट चेहरा कुचलकर सड़क पर एक शादीशुदा महिला की लाश पड़ी मिली। घटना बीती रात सोमवार करीब 10:00 बजे की बताई जा रही है।

जानकारी मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। 30 वर्षीय महिला का शव बीच सड़क पड़ा होने से गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की है। घटना स्थल पर लगभग 30 मिनट बाद एसपी अशोक कुमार मीणा भी मौके पर पहुंचे।

इस दौरान फिल्ड यूनिट टीम ने मौके पर जाकर नमूने भी लिए और जांच पड़ताल की। महिला पीली साड़ी पीला ब्लाउज पहने थी। महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी। महिला कहां की है यह जानकारी पुलिस जुटाने में लगी हुई है। महिला की हत्या होने की आशंका जताई जा रही है। महिला के शव को पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है

आपको बताते चले कि थाना क्षेत्र के इटावा बरेली हाईवे पर ग्राम शेराखार मोड़ के निकट बीच सड़क पर करीब 30 वर्षीय महिला का शव पड़ा मिला। महिला पीली साड़ी व पीला ब्लाउज पहने थी। हाथों में दो-दो कड़े पहने थी। उसके गले मे पट्टी बंधी थी। जबकि हाथों को भी बांधा गया था। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष दिनेश गौतम मौके ने बताया कि जांच की जा रही है। अभी शिनाख्त नही हुई है।

खबरें और भी हैं...