अमृतपुर में वाहन ने बाइक में मारी टक्कर:युवक की मौत, दो लोग गंभीर घायल, दोस्तों के साथ मनाने जा रहा था जन्मदिन की पार्टी

अमृतपुर, फर्रुखाबाद18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गोलू दुबे का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
गोलू दुबे का फाइल फोटो।

अमृतपुर में जन्मदिन की पार्टी करने जा रहे बाइक सवार तीन दोस्तों को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजन ने थाने में तहरीर दी है।

तीनों दोस्त ढाबे पर खाना खाने जा रहे थे जमापुर

हादसा राजेपुर थाना क्षेत्र के इटावा-बरेली हाइवे के चाचूपुर के पास हुआ। सर्वोदयनगर निवासी गोलू दुबे (22) का कल जन्मदिन था। वह रविवार रात जमापुर के ढाबे पर खाना खाने अपने दो दोस्तों के साथ जा रहा था। एक बाइक पर तीन लोग बैठे थे। गोलू बाइक पर पीछे बैठा था। इसी दौरान वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में गोलू की मौत हो गई। वहीं उसके दो साथी घायल हो गए। जिन्हें भर्ती कराया गया है।

सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद गुमसुम बैठीं परिवार की महिलाएं।
सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद गुमसुम बैठीं परिवार की महिलाएं।

तीन भाइयों में सबसे बड़ा था गोलू

मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। मां नीतू बेटे की मौत से बेसुध हैं। थाना अध्यक्ष सत्यप्रकाश ने बताया कि मृतक का शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।