कायमगंज में ऑटो ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर:हादसे में 16 लोग घायल, पुलिस ने सीएचसी में कराया भर्ती, चालक हिरासत में

कायमगंज, फर्रुखाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मीरपुर के पास ई-रिक्शा में तेज रफ्तार ऑटो ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में ई-रिक्शा और ऑटो पलट गया, जिससे उसमें सवार एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कायमगंज में भर्ती कराया, जहां सभी का इलाज चल रहा है।

हादसा रविवार को मीरपुर में हुआ। फैजबाग से सवारियों को लेकर ई-रिक्शा का कायमगंज आ रहा था। मीरपुर गांव के पास शमसाबाद की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ऑटो ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में ई-रिक्शा सवार सुशीला पत्नी झब्बू, पूजा, गणेश निवासी खुडनाखार, बीना पत्नी मोहन लाल, माधुरी, पवन, सुजाता, बृजपाल निवासी ग्राम अरियारा, कल्लू पुत्र जिलेदार, ताज मोहम्मद पुत्र कल्लू निवासी फर्रुखाबाद घायल हो गए

मीरपुर में हादसे में घायल लोगों को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती।
मीरपुर में हादसे में घायल लोगों को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती।

पुलिस चालक से कर रही पूछताछ

वहीं, ऑटो सवार नन्हें पुत्र छविनाथ निवासी अतरई, शर्मीला पत्नी वीरोज, ताजिया, नाजिमा, असलम और गुलशन निवासी शमसाबाद भी घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से 108 एंबुलेंस से सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कायमगंज में भर्ती कराया,जहां सभी का इलाज चल रहा है। पुलिस ने ऑटो चालक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस चालक से पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...