कायमगंज में सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत:2.5 साल बाद रक्षाबंधन पर आए रहे थे घर, रास्ते में ही हो गया हादसा

कायमगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कायमगंज में अनियंत्रित पिकअप की जोरदार टक्कर से बाइक सवार दो दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, एक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया ।मृतकों के शव का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के गांव चौघड़ा निवासी रामसनेही का (32)वर्षीय पुत्र नेत्रपाल इलाहाबाद में रहकर सिलाई का कार्य करता था। लगभग ढाई वर्ष बाद वह रक्षाबंधन त्यौहार होने के कारण वह बीते दिन इलाहाबाद से अपने दोस्त सोनू पुत्र साहिल निवासी बिशनपुर जनपद भदोही के साथ कायमगंज के लिए निकला। बीती सायं काल लगभग 8 बजे कायमगंज स्टेशन पर उतरा। यहां नेत्रपाल ने अपने भाई मुकेश को फोनकर बुलाया।

हादसे के बाद रोते-बिलखते परिजन।
हादसे के बाद रोते-बिलखते परिजन।

बूढ़ी गंगा की पुलिया पर हुआ हादसा

नेत्रपाल और उसका दोस्त सोनू को बाइक पर बैठकर घर जा रहे थे। जब उसकी बाइक कायमगंज-अहमदगंज मार्ग पर बूढ़ी गंगा की पुलिया पर पहुंची। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस तथा परिजनों के सहयोग से सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कायमगंज लाया गया। जहां चिकित्सक ने नेत्रपाल तथा उसके दोस्त सोनू को देखते ही मृत घोषित कर दिया ।

मुकेश को लोहिया अस्पताल किया गया रेफर

घायल मुकेश का उपचार किया जिसके बाद उसे लोहिया अस्पताल फर्रुखाबाद रेफर कर दिया गया।जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक संजय मिश्रा ने बताया कि मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना को अंजाम देने वाली पिकअप को कब्जे में ले लिया गया है।अभी परिजनों के द्वारा तहरीर प्राप्त नहीं हुई है तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और भी हैं...