कायमगंज में मनाया जा रहा आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम:पुलिस व जनप्रतिनिधियों ने निकाली तिरंगा यात्रा, अपने घरों पर तिरंगा फहराने का लिया संकल्प

कायमगंज4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फर्रुखाबाद के कायमगंज में आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में रविवार को हर घर तिरंगा अभियान चलाया गया। इस दौरान लोगों को अपने घरों पर तिरंगा झंडा फहराने के लिए प्रेरित किया गया। क्षेत्र में तिरंगा यात्रा सीओ सोहराब आलम के नेतृत्व में निकाली गई। इस यात्रा में जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ भारी संख्या में क्षेत्रीय लोग भी शामिल हुए।

तिरंगा यात्रा में बैंड बाजों की देशभक्ति धुन पर लोग थिरकते नजर आए। आजादी की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर सरकार द्वारा अमृत महोत्सव कार्यक्रम चलाया जा रहा है। इसके तहत शमसाबाद में सीओ के नेतृत्व में जिला पंचायत सदस्य कुवंरजीत सिंह तथा पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष विजय गुप्ता की मौजूदगी में यात्रा निकाली गई।

यात्रा के दौरान लोगों ने लगाए देशभक्ति के नारे

यात्रा के नगर भ्रमण के दौरान जगह-जगह पुष्पवर्षा कर लोगों ने स्वागत किया। इस अवसर सीओ ने कहा हर घर तिरंगा कार्यक्रम को सफलतापूर्वक जिम्मेदारी के साथ सभी लोग निभाएं।आजादी की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर सभी लोग अमृत महोत्सव कार्यक्रम को सफल बनाएं। तिरंगा यात्रा के दौरान हर घर तिरंगा है, हमारी शान घर-घर तिरंगा है , हमारा अभिमान से लेकर जय हिंद के नारे लगाए गए।

यात्रा के दौरान लोगों रहा उत्साह

लोगों ने तिरंगे के सैल्यूट कर सम्मान प्रदर्शित किया। यह यात्रा शमसाबाद थाना गेट से प्रारंभ होकर मुख्य मार्गों पर निकाली गई। यात्रा के दौरान लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था। शमसाबाद थानाध्यक्ष मनोज कुमार भाटी ने तिरंगा यात्रा में मौजूद लोगों से अपने अपने घरों पर तिरंगा झंडा फहराने की अपील की। कहा कि सभी लोग हर घर तिरंगा अभियान से जुड़ें।

खबरें और भी हैं...