शिक्षक ने बच्चों को बेरहमी से पीटा:परिजनों में आक्रोश, पुलिस बोली-शिकायत मिलने पर की जाएगी कार्रवाई

कायमगंज5 दिन पहले

जनपद फर्रुखाबाद के विकासखंड नवाबगंज के गांव भटासा के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक पर अभिभावकों ने मासूम बच्चों की बेरहमी से पिटाई का आरोप लगाया है।शिक्षक निखिल गंगवार वर्तमान विधायक डॉ सुरभि के चचेरे देवर हैं और आए दिन चर्चा में बने रहते हैं।

मासूम बच्चे प्राथमिक विद्यालय में पढ़ते हैं I चूंकि प्राथमिक तथा उच्च प्राथमिक का परिसर एक ही है। छात्र लव कुमार पुत्र राजकिशोर, अंश पुत्र हिरदेश तथा नंदू पुत्र स्वर्गीय अशोक गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में आज पढ़ने के लिए गए थे। मासूमों ने बताया कि विद्यालय के परिसर में सागौन का पेड़ खड़ा हुआ है। उसके पत्ते किसी अज्ञात छात्र ने तोड़ दिए होंगे। टूटे हुए पत्तों से छात्र लव कुमार, अंश तथा नंदू खेलने लगे। इसी दौरान दबंग शिक्षक निखिल गंगवार पहुंचे और तीनों बच्चों को झंडे से बेरहमी से पीटने लगे। तीनों बच्चे बुरी तरीके से बिलखने लगे। लेकिन फिर भी अध्यापक को रहम नहीं आया और उन्हे जमीन पर गिरा गिरा कर पीटा। बच्चों के पिछले हिस्से तथा टांगों पर गंभीर चोटों के निशान आए हैं।

अभिभावकों ने बताया कि जब इस बात की शिकायत करने उनके पास गए तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। बता दें कि फिलहाल में दलित छात्रों के परिजन विधायक के डर की वजह से पुलिस से शिकायत करने में कतरा रहे हैं। जब इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक कायमगंज संजय मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इस संबंध में उन्हें शिकायत नहीं मिली है ।यह शिकायत मिलती है, तो जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगीi

खबरें और भी हैं...