कायमगंज में गनप्वाइंट पर महिला के कुंडल लूटे:बाइक सवार लुटेरों ने वारदात को दिया अंजाम, लखनपुर रिश्तेदारी में आई थीं

कायमगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कायमगंज में तमंचे के बल पर महिला के कान के कुंडल लूटने का मामला सामने आया है। पीड़िता के अनुसार ब्लैक पल्सर सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। दो दिन बाइक सवारों को देख वे मौके से फरार हो गए।महिला ने कोतवाली में मामले की शिकायत की है। शिकायत के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है।

कस्बा कंपिल से सटे गांव पट्टी मदारी निवासी 40 वर्षीय रेनू बेटे अंकित के साथ मोपेड से गांव लखनपुर अपनी रिश्तेदारी में आई थी । यहां से वह वापस लौट रही थी। महिला जैसे ही लखनपुर गांव को जाने वाली रोड र पहुंची। वैसे ही ब्लैक कलर की पल्सर बाइक पर सवार दो लुटेरे वहां आए। और लूट की वारदात को अंजाम दिया।

फिल्मी अंदाज में कनपटी पर सटाया तमंचा

पीड़िता ने बताया कि लुटेरों ने रुकते ही फिल्मी अंदाज में बिना समय गवाएं तमंचा निकाला और महिला की कनपटी पर सटा दिया। इसके बाद झपट्टा मारकर उसके दाहिने कान से सोने का एक कुंडल नोच लिया। दूसरा कुंडल नोचने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन, रोड पर उसी समय दो-तीन बाइक सवार आ गए। लुटेरे खुद को घिरा समझकर तमंचा लहराते हुए, बाइक दौड़ाकर कायमगंज की ओर भाग गये।

महिला रेनू घटना की रिपोर्ट लिखाने कोतवाली कायमगंज पहुंची ।जहां उन्होंने तहरीर देकर घटना से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने रेनू की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक संजय मिश्रा ने बताया कि महिला की तारीफ पर दो लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । जांच पड़ताल की जा रही है ।

खबरें और भी हैं...