कायमगंज में सड़क पर गिरकर महिला की मौत:दो दिन पहले आई थी बेटी से मिलने, मोबाइल से हुई महिला की पहचान

कायमगंज, फर्रुखाबाद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कायमगंज में मंगलवार को युवती सड़क पर गिरकर बेहोश हो गई। पुलिस ने उसे ऑटो से इलाज के लिए सीएचसी भिजवाया। - Dainik Bhaskar
कायमगंज में मंगलवार को युवती सड़क पर गिरकर बेहोश हो गई। पुलिस ने उसे ऑटो से इलाज के लिए सीएचसी भिजवाया।

पैदल जा रही महिला अचानक सड़क पर असंतुलित होकर गिर गई। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला के पास से मिले मोबाइल से उसके परिजनों को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे पुत्र शिव शरण निवासी धीरपुर ने महिला की की पहचान नन्ही देवी(65 वर्ष) के रूप में की।

शिवचरण ने बताया कि वह दो दिन पूर्व परिउली में बेटी रुवी से मिलने आई थी। मंगलवार को वह घर जाने के लिए टैक्सी से शमसाबाद पहुंची। पैदल ही गंगा रोड की तरफ जा रही थी तभी मैन बाजार में असंतुलित होकर सड़क पर गिर गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस का दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष मनोज कुमार भाटी ने तत्काल टैक्सी से उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शमसबाद भिजवाया। वहां चिकित्सक ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

कायमगंज में मंगलवार को सड़क पर गिरने से मौत हो गई। मामले की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया।
कायमगंज में मंगलवार को सड़क पर गिरने से मौत हो गई। मामले की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

पुलिस ने महिला को सीएचसी में कराया भर्ती

थानाध्यक्ष शमसाबाद मनोज कुमार भाटी ने बताया कि युवती के बाजार में बेहोश होने की सूचना मिली थी। उसकी सीएचसी में मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम को भेजने की तैयारी की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी मौत के सही कारण का पता चल सकेगा।

खबरें और भी हैं...