कायमगंज में करंट की चपेट में आकर बुजुर्ग की मौत:बंदर के कूदने से टूटकर गिरा बिजली का तार, दूध बेचने जाते समय हुआ हादसा

कायमगंज6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कायमगंज में करंट की चपेट में आकर बुजुर्ग की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
कायमगंज में करंट की चपेट में आकर बुजुर्ग की मौत हो गई।

कायमगंज में करंट की चपेट में आकर एक बुजुर्ग की मौत हो गई। बंदर के कूदने से बिजली का तार टूटकर बुजुर्ग के ऊपर गिर गया और मौके पर ही उनकी जान चली गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। वहीं, ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में तारों की हालत जर्जर है, जिससे हमेशा हादसों का खतरा बना रहता है।

थाना मेरापुर क्षेत्र के गांव उनासी में 58 वर्षीय अमीर सिंह यादव पुत्र हुकुम सिंह परिवार के साथ रहते हैं। बीती शाम गांव में ही स्थित हरदीप की दूध डेयरी पर दूध बेचने के लिए जा रहे थे। जब वह महेंद्र के घर के सामने से गुजर रहे थे कि तभी बंदर के कूदने से बिजली का तार टूटकर अमीर सिंह के ऊपर गिर गया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और मौके पर तमाम लोगों की भीड़ लग गई।

कायमगंज में करंट से बुजुर्ग की मौत के बाद गमगीन परिजन।
कायमगंज में करंट से बुजुर्ग की मौत के बाद गमगीन परिजन।

देर रात बेटे ने पुलिस को दी सूचना
देर रात घटना की सूचना मृतक अमीर सिंह के बेटे मुकेश कुमार यादव ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और शव को अपने कब्जे में ले लिया। सुबह दारोगा सचिन सिंह चौधरी ने शव का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मेरापुर थाना प्रभारी एवं प्रशिक्षु सीओ अरुण कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...