कायमगंज में सामूहिक दुष्कर्म मामले में चार पर मुकदमा:फसल की सिंचाई कर घर लौट रही थी किशोरी, गले में अंगोछा डाल बाग में खींच ले गए थे आरोपी

कायमगंज, फर्रुखाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी से वहीं के रहने वाले चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। स्थानीय पुलिस पीड़ित को दो दिन टरकाती रही। एसपी के आदेश पर पुलिस ने बीती रात चारों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है।

मंगलवार को किशोरी के पिता मजदूरी करने गए थे। सुबह करीब 10 बजे किशोरी मक्का की फसल की सिंचाई कर घर लौट रही थी। रास्ते में नींबू के बाग के पास उसे गांव के चार लोग मिले। उन्होंने किशोरी के गले में अंगौछा डालकर रोक लिया और बाग में खींचकर ले गए। वहां चारों ने दुष्कर्म किया। चीख--पुकार पर गांव के कुछ लोग पहुंचे और किशोरी को बचाया। किशोरी के पिता ने कोतवाली में सूचना दी, लेकिन पुलिस ने टरका दिया।

आरोपियों ने किशोरी के परिजनों को धमकी भी दी कि यदि शिकायत की तो जान से मार डालेंगे। पिता ने आरोपियों से जान का खतरा बताया। कोतवाली में सुनवाई न होने पर किशोरी के पिता ने एसपी को प्रार्थना पत्र दिया। एसपी अशोक कुमार मीणा के आदेश पर पुलिस ने राजकुमार, रक्षपाल, वीपी, विजय प्रकाश के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने किशोरी का मेडिकल कराया है। प्रभारी निरीक्षक संजय मिश्रा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है ।