कायमगंज में फंदे से लटकता मिला महिला का शव:मायके पक्ष ने हत्या कर शव फांसी पर लटकाने का लगाया आरोप

कायमगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कायमगंज में एक महिला का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला। बेटी की मौत की सूचन पर पहुंचे मायके वालों ने हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कंपिल थाना क्षेत्र के गांव पट्टी मदारी निवासी रामेत वर्मा की शादी थाना शमसाबाद के गांव सिकंदरपुर निवासी महेश चंद्र की बेटी मंजू देवी के साथ हुई थी। मंजू रात खाना बना व खाकर दोनों बेटों लव, कुश के साथ सोई थी। रात में उसने आंगन में लगे जाल में साड़ी में फंदा बनाकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुबह जागे रामेत ने पत्नी का शव आंगन में लटका देखा। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। रामेत ने घटना की सूचना मृतका के पिता व थाना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पहुंच जांच पड़ताल की।

बेटों के नाम जमीन करने पर बनी सहमति

बेटी के घर पहुंचे पिता महेश चंद्र ने बेटी की हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगा हंगामा काटा। घण्टों चली पंचायत के बाद मृतका के दोनों बेटों लव व कुश के नाम जमीन का बैनामा करने की बात पर दोनों पक्षों में सहमति हो गयी। दोनों पक्ष बेटों को लेकर जमीन का बैनामा कराने कायमगंज चले गए। तभी रामेत के परिजन मृतका के शव को अंतिम संस्कार के लिए अटैना घाट ले जाने लगे। जानकारी होने पर मृतका के पिता ने मामले की सूचना थाना पुलिस को दे दी।

पुलिस ने अंतिम यात्रा रोककर शव भेजा पीएम के लिए

पुलिस ने अंतिम यात्रा को रामेश्वर नाथ मंदिर के निकट रोक कर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। वहीं थाना प्रभारी दिग्विजय सिंह ने बताया शव पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। मामले की जांच पड़ताल कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...