कायमगंज में साहसी बालिका संस्था ने पुलिसकर्मियों को बांधी राखी:पुलिसकर्मियों ने भी दिया रक्षा का वचन, बहनों ने की दीर्घायु की कामना

कायमगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पूरे भारतवर्ष में भाई और बहन का पवित्र त्यौहार रक्षाबंधन बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। आज बहने अपने भाइयों की कलाई में रक्षा सूत्र बांधकर उनसे वचन ले रही हैं। इसी क्रम में आज जनपद फर्रुखाबाद की अग्रणी सामाजिक संस्था साहसी बालिका की अध्यक्ष खुशबू मिश्रा के नेतृत्व में सभी साहसी बालिकाएं कायमगंज कोतवाली पहुंची।

जहां उन्होंने क्षेत्राधिकारी सोहराब आलम, इंस्पेक्टर संजय मिश्रा सहित सभी दरोगाओं व पुलिसकर्मियों को रक्षा सूत्र बांधा। वहीं उनकी लंबी उम्र की कामना भी की। इस दौरान साहसी बालिका संस्था की सदस्यों को देख पुलिसकर्मी भी खुश हो गए।

पुलिसकर्मियों को राखी बांधती बालिकाएं
पुलिसकर्मियों को राखी बांधती बालिकाएं

सीओ समेत तमाम पुलिसकर्मी हुए खुश

संस्था की अध्यक्ष खुशबू मिश्रा ने कहा कि देश की बॉर्डर पर सेना के जवान तथा आंतरिक सुरक्षा के लिए पुलिस पर हमेशा आगे रहता है। जिससे कि क्षेत्र में अमन और शांति रहती है। उन्होंने कहा कि उन पुलिस वाले भाइयों को राखी बांधने आई हैं, जो उनकी रक्षा कर रहे हैं। जो लोग अपने परिवार से सैकड़ों मील दूर रहते हैं।

संस्था के सदस्यों द्वारा बांधी गई राखी

ताकि वह हमारी रक्षा कर सकें। उन्हें त्यौहार पर अपनी बहनों की कमी महसूस न हो इसलिए वह उन्हें राखी बांधने आई हैं। संस्था के सभी सदस्यों द्वारा कोतवाली में रक्षाबंधन मनाया गया और सभी पुलिस अधिकारियों तथा जवानों को संगठन की सदस्य निकिता गरिमा अंजू आदि द्वारा राखी बांधी गई।

खबरें और भी हैं...