कायमगंज में गंगा में डूबने से किशोर की मौत:मामा के साथ गया था नहाने, डूबते देख लोगों ने मचाया शोर, एक घंटे बाद निकाला गया शव

कायमगंज, फर्रुखाबाद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बच्चे की मौत के बाद गुमसुम बैठे परिजन। - Dainik Bhaskar
बच्चे की मौत के बाद गुमसुम बैठे परिजन।

कायमगंज में मामा के घर जन्मदिन में शामिल होने गया किशोर गंगा में नहाते समय गहरे पानी में चला गया, जिस कारण डूबने से उसकी मौत हो गई। पास में ही स्नान कर रहे लोगों को जानकारी हुई तो इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकला।

मातम में बदलीं खुशियां

हादसे की सूचना परिजनों को मिली तो घर में चीख--पुकार मच गई। खुशियां मातम में बदल गईं। थाना शमसाबाद क्षेत्र के मोहल्ला चौहट्टा निवासी आनंद गिरि का 17 वर्षीय पुत्र गोविंद गिरी अपने मामा के यहां कासगंज में जन्मदिन मनाने गया था। वह अपने मामा के साथ स्नान करने गंगा घाट पर गया था। इसी दौरान स्नान करते समय अचानक गहरे पानी में चला गया। उसे डूबते देख लोगों ने शोच मचाना शुरू कर दिया, जब तक लोग उसे बचाते वह गहरे पानी में समा गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

गोविंद का फाइल फोटो।
गोविंद का फाइल फोटो।

परिजन शमसाबाद लेकर गए शव

मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो--रो कर बुरा हाल हो गया। परिजन शव लेकर अपने घर शमसाबाद चले आए। मृतक पांच भाई तथा तीन बहने हैं। किशोर की मौत पर सभी परिजनों का रो--रो कर बुरा हाल है।