कायमगंज में डग्गामार वाहनों के खिलाफ उठाई आवाज:भारतीय किसान यूनियन भानू गुट के पदाधिकारी बोले-जन समस्याओं का होना चाहिए समाधान

कायमगंज3 महीने पहले

भाकियू नेताओं ने डग्गामार वाहनों पर पुलिस प्रशासन से शिकंजा कसने की मांग की है। नगर के जवाहरगंज सब्जी मंडी भारतीय किसान यूनियन भानू गुट के स्थानीय कार्यालय पर एक पंचायत का आयोजन किया गया।

किसान नेताओं ने कहा डग्गामार व ओवरलोड वाहनों पर सख्ती की जाए। इससे दुर्घटनाएं बढ़ रही हैं। नगर पालिका की पेयजल व्यवस्था खराब है। गंदा पानी आ रहा है। वहीं साफ सफाई न होने से मच्छरों का प्रकोप बढ़ रहा है। लेकिन नगरपालिका है कि ध्यान ही नहीं दे रही है।

किसान नेताओं ने कहा महंगाई से आमजन परेशान हैं। सभी का बजट गड़बड़ा गया है। भ्रष्टाचार भी काफी बढ़ा है। उन्होंने भ्रष्टाचार का उदाहरण देते हुए कहा कि तहसील कायमगंज में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार बढ़ रहा है । यहां बिना पैसे लिए लेखपाल कोई भी कार्य नहीं करते हैं ।

तहसील में पनप रहे भ्रष्टाचार पर जल्द से जल्द रोक लगाई जाए । सबसे ज्यादा प्रभावित यहां किसान ही हो रहे हैं । उन्होंने कहा कि महंगाई रोकने के लिए सरकार को प्रयास करने चाहिए। जिससे आम जनमानस को राहत मिल सके। खासकर नेताओं ने जिला प्रशासन का ध्यान डग्गामार वाहनों की तरफ आकृष्ट किया है ।

कहा है कि डग्गामार वाहनों को अतिशीघ्र रोका जाए जिससे कि जिले में दुर्घटनाएं कम हो । बैठक की अध्यक्षता किसान नेता प्रताप सिंह गंगवार ने की। इस दौरान किसान नेता मुन्नालाल सक्सेना, रागिब हुसैन, रामवीर, विनीत कुमार सक्सेना, विजय शाक्य, कुलबंत सिंह, अमरजीत, बीरू, अनुज सक्सेना आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...