अंतिम संस्कार के समय गहराया बंटवारे का विवाद:फर्रुखाबाद के कायमगंज में आपस में भिड़े परिजन, घर में नहीं रखने दिया शव

कायमगंज, फर्रुखाबाद4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फर्रुखाबाद के शमसाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में अंतिम संस्कार से पहले ही परिवार के लोग आपस में भिड़ गए। बंटवारे को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि शव को घर में भी नहीं रखने दिया गया। परिवार के सदस्य की मौत के बाद इस तरह परिवार के लोगों का लड़ना इलाके में चर्चाओं में है।

यह है मामला

गांव कुइयाधीर निवासी 52 वर्षीय राजेश कुमार पुत्र कैलाश चन्द्र गुडग़ांव में परिवार सहित रहकर एक कंपनी में काम करता था। अचानक बीमार होने पर परिजनों ने गुडग़ांव स्थित एक चिकित्सक के यहां भर्ती कराया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। आज सुबह शव घर पहुंचा। जहां परिवार के अन्य सदस्यों के बीच जमीन बंटवारे को लेकर विवाद हो गया।

नहीं घुसने दिया घर में

पुलिस को घटना की सूचना दी गई। विवाद इतना बढ़ गया कि शव को घर के अंदर तक नहीं रखने दिया। और न ही परिजनों को घर में दाखिल होने दिया गया। इस दौरान मृतक के पुत्र हर्ष ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची डायल 112 एवं थानाध्यक्ष मनोज कुमार भाटी ने मामले की जांच पड़ताल की।
ये है विवाद का कारण
थानाध्यक्ष मनोज कुमार भाटी ने बताया कि परिजनों में जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद हो गया था। दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया।

खबरें और भी हैं...