फर्रुखाबाद के वैक्सीनेशन सेंटर पर दबंगई:कोरोना का टीका लगवाने आए युवक ने एएनएम से की अभद्रता, विरोध पर दे डाली मारपीट की धमकी

कायमगंज, फर्रुखाबाद6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वैक्सीनेशन सेंटर पर हुई अभद्रता की जानकारी देती एएनएम। - Dainik Bhaskar
वैक्सीनेशन सेंटर पर हुई अभद्रता की जानकारी देती एएनएम।

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच प्रदेश के विभिन्न जिलों में वैक्सीनेशन का कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है। इसी कड़ी में कायमगंज के वार्ड नंबर एक मोहल्ला जगजीवनपुर में वैक्सीनेशन का कार्य चल रहा था। जहां सीएचसी में तैनात एएनएम सरिता गंगवार की ड्यूटी लगी थी। तभी वहां मोहल्ले का ही एक युवक लाला पुत्र ओमप्रकाश आया और अभद्रता करने लगा। युवक द्वारा अपशब्द कहने जाने के बाद जब एएनएम ने विरोध किया तो उसने मारपीट करने की भी धमकी दी।

पुलिस से गुहार लगाने पहुंची महिला स्वास्थ्यकर्मी

अपने साथ वैक्सीनेशन केंद्र में हुई अभद्रता का विरोध करने के बाद एएनएम सरिता पुलिस से शिकायत करने के लिए पहुंची। उन्होंने पुलिस कर्मी को पूरे प्रकरण से अवगत कराया। पुलिस को जानकारी दिए जाने के उन्होंने मोबाइल से अपने उच्चाधिकारियों को भी जानकारी दी। जानकारी के बाद पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। हालांकि पुलिस के आने तक वहां से आरोपी युवक फरार होकर चुका था।

बोले जिम्मेदार

प्रभारी निरीक्षक संजय मिश्रा ने बताया कि महिला स्वास्थ्य कर्मी द्वारा लिखित शिकायती पत्र दिया गया है।मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...