फर्रुखाबाद में पुलिस मुठभेड़:25 हजार का इनामी बदमाश पैर में गोली लगने से घायल, मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही को भी लगी गोली

फर्रुखाबाद15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फर्रुखाबाद के मेरापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पखना तिराहा के पास शनिवार की देर रात एसओजी और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई, जहां एक बदमाश के साथ एक सिपाही को भी गोली लग गई। इससे दोनों घायल हो गए। दोनों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देर रात पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा सहित सीओ सिटी प्रदीप सिंह लोहिया अस्पताल पहुंचे और घायलों के बारे में जानकारी की।

शनिवार की देर रात एसओजी टीम सहित मेरापुर थाना की पुलिस पखना तिराहा पर चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान पुलिस द्वारा एक बाइक को रुकने का इशारा किया गया। इस पर बाइक सवारों ने बाइक को दौड़ा लिया। संदिग्ध मामला लगने पर पुलिस भी बाइक सवारों के पीछे लग गई। इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।

फायरिंग पर जवाबी कार्रवाई की गई। जहां बदमाश अनुज उर्फ पकुड़ी के पैर में गोली लग गई। वहीं मेरापुर थाने में तैनात सिपाही मुन्नेस भी गोली लगने से घायल हो गया। दोनों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां देर रात पुलिस अधीक्षक सहित कई अधिकारी मौके पर जा पहुंचे। इस दौरान बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर भाग गया।

पकड़ा गया बदमाश 25 हजार का इनामी
मुठभेड़ के दौरान पुलिस द्वारा मैनपुरी निवासी अनुज उर्फ पकुड़ी को गिरफ्तार किया गया है। जहां कन्नौज पुलिस द्वारा उसके ऊपर 25000 का इनाम घोषित है। वह कन्नौज जनपद से किसी मामले में फरार चल रहा था। उसके ऊपर आपराधिक 14 मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं। वही उसका दूसरा साथी दीपू फरार हो गया है।

लूटपाट की घटना को दिया था अंजाम
मेरापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत काली नदी के पुल पर 6 अप्रैल को महिलाओं के साथ लूटपाट की घटना हुई थी। इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग कर महिलाओं से लूटपाट की थी। उस घटना को पकड़े गए बदमाश ने ही अंजाम दिया था। पुलिस पूछताछ के दौरान उसने लूटपाट की घटना को कबूल किया है। पुलिस को घायल बदमाश के पास से 315 बोर का तमंचा और एक खोखा कारतूस का बरामद हुआ है।

खबरें और भी हैं...