• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Farrukhabad
  • 3 Divorces After 25 Years Of Marriage In Farrukhabad: After The Beating, The Husband Took Out The Wife And Daughter, The Victim Gave A Complaint Against 6 Including The Husband

फर्रुखाबाद में निकाह के 25 साल बाद 3 तलाक:मारपीट के बाद पति ने पत्नी और बेटी को निकाला, पीड़िता ने पति समेत 6 के खिलाफ दी तहरीर

फर्रुखाबाद8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीओ राजवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। - Dainik Bhaskar
सीओ राजवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

फर्रुखाबाद में तीन तलाक के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे है। इस पर भले ही कानून बन गया हो, लेकिन तीन तलाक के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला फर्रुखाबाद में सामने आया है। यहां पर महिला के साथ पहले तो मारपीट की गई और फिर उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया गया। जिस पर महिला ने थाने पहुंचकर पति सहित छह लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। इसमें पति पर दूसरा निकाह करने का भी आरोप लगाया है।

पूरा मामला थाना कमालगंज क्षेत्र के गांव नगला भीखा का है। यहां रहने वाली खुर्शीदा बेगम का निकाह 25 वर्ष पहले रहिस से हुआ था। उसकी एक 22 वर्षीय पुत्री है। उसके पति रहिस ने खुर्शीदा के साथ मारपीट की। इसके बाद तीन तलाक कहकर उसे व उसकी पुत्री को घर से निकाल दिया। खुर्शीदा ने थाने पहुंचकर पति, सास, देवर व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

एअसो बोले- जांच के बाद की जाएगी कार्रवाई

तहरीर में कहा गया है कि 20 साल से ससुराल के लोग उसका व उसकी पुत्री का उत्पीड़न कर रहे हैं। आए दिन गाली-गलौज व मारपीट भी करते हैं। पति ने तलाक देकर दूसरा निकाह कर लिया है। उसके व उसकी पुत्री के पास खाने के लिए कुछ नहीं है। दोनों गांव में ही अपने मायके चली गई है। वहीं, इस मामले में सीओ राजवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...