फर्रुखाबाद में जेल में कैदी को किया गया प्रताड़ित:छूटने से पहले डिप्टी जेलर व सिपाहियों ने की मारपीट, बाहर आकर डीएम से की शिकायत

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फर्रुखाबाद में जेल से छूटे कैदी ने जेल प्रबंधन पर लगाया उत्पीड़न का आरोप। - Dainik Bhaskar
फर्रुखाबाद में जेल से छूटे कैदी ने जेल प्रबंधन पर लगाया उत्पीड़न का आरोप।

फर्रुखाबाद में एक कैदी ने जेल के डिप्टी जेलर व सिपाहियों पर प्रताड़ना का आरोपी लगाया है। उसने बाहर आकर डीएम को शिकायती पत्र दिया। बताया कि डिप्टी जेलर ने सिपाहियों के साथ मिलकर उसे मारा-पीटा। बाद में उसके मुंह में पिस्टल डाल दी। वह लोग रिहाई के आदेश के बाद भी उसे छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे। साथ ही उन लोगों ने उसे धमकियां भी दी हैं।

26 नवंबर को हो चुकी थी जमानत

पीड़ित रामसेवक ने बताया कि वह 307 के केस में जेल गया था। उसकी 26 नवंबर को जमानत हो चुकी है। लेकिन डिप्टी जेलर सोनकर ने व्यक्तिगत कारणों से उसे समय से जेल से बाहर नहीं निकाला। उन्होंने अपने दो सिपाहियों के साथ उसके साथ बर्बरता की है।

पीड़ित ने डीएम को शिकायती पत्र देकर सुनाई आपबीती
पीड़ित ने डीएम को शिकायती पत्र देकर सुनाई आपबीती

डिप्टी जेलर बोले- किसी को कुछ बताया तो फर्जी के में फंसा दूंगा

पीड़ित पक्ष की तरफ से दबाव बनाने के बाद जेलर ने रामसेवक को रिहा किया। रिहा होने के बाद रामसेवक ने अपनी आपबीती बताई। बताया कि जेलर ने धमकी देते हुए कहा कि यदि उसने मारपीट की बात किसी को बताई। तो वह फर्जी मुकदमा लगाकर फिर से जेल में डाल देंगे। उसने डीएम को पत्र लिखकर आरोपी डिप्टी जेलर व दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं...