फर्रुखाबाद में दबंगों ने युवक को पीटा:मामूली सी बात पर भाजपा नेता व पूर्व प्रधान ने बेटे के साथ मिलकर किया हमला, आरोपी की गुंडई के सामने बेबस है गांव वाले

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फर्रुखाबाद में दबंगो ने युवक को मजकर पीटा। - Dainik Bhaskar
फर्रुखाबाद में दबंगो ने युवक को मजकर पीटा।

फर्रुखाबाद में दबंग भाजपा नेता और पूर्व प्रधान की द्वारा एक लड़के को पीटे जाने का मामला सामने आया है। गांव में बने सामुदायिक शौचालय में जान पर दबंग और उसके बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर ने युवक को जमकर पीटा। वहां मौजूद किसी ने इस मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया वायरल कर दिया है।

मामूली बात पर हुआ विवाद
मामला थाना मऊदरवाजा क्षेत्र भूपत नगला गांव का है। जहां बने समुदायुक शौचालय में एक युवक शौच के लिए चला गया। इसी बात से नाराज होकर भाजपा नेता और पूर्व प्रधान हेमंत शाक्य और उसके बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर हमला कर दिया। बेरहमी से उसे लात घूसों से पीटा गया। किसी ने इस पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

दबंग से डरते है ग्रामीण
दबंग पूर्व प्रधान की गुंडागर्दी से गांव के लोग दहशत में रहते है। वह अपने रसूख के दम पर खुलेआम गुंडागर्दी करता है। गांव में कोई भी उसके सामने मुंह खोलने की हिम्मत नहीं करता है। इस घटना के वक्त भी ग्रामीण केवल तमाशबीन बनकर तमाशा देखते रहे। कोई भी युवक की मदद के लिए सामने नहीं आया।

खबरें और भी हैं...