फर्रुखाबाद...स्कूल में करंट से बच्चे की मौत:वाटर कूलर से पानी पीने के दौरान हुआ हादसा, मां का रो रो कर बुरा हाल है; पिता दिल्ली में करता है काम

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बेटे की मौत से मां गुड़िया की हालत खराब हो गई है। वह बार बार बेहोश हो रही है। - Dainik Bhaskar
बेटे की मौत से मां गुड़िया की हालत खराब हो गई है। वह बार बार बेहोश हो रही है।

फर्रुखाबाद में एक स्कूल में वाटर कूलर से पानी पीने के दौरान एक 12 वर्षीय बच्चा करंट की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई है। जिससे उसके घर में मातम छा गया है। बताया जा रहा है कि मृतक बच्चे का पिता दिल्ली में काम करता है। परिवार की आर्थिक स्थिति भी बहुत अच्छी नहीं है।

घर का चिराग था अमन

फर्रुखाबाद के थाना कम्पिल क्षेत्र के गांव कादर दादपुर सराय निवासी अमन प्रजापति (12) श्रीमती पुतली बेगम विद्यालय ग्राम रायपुर खास में कक्षा छह का छात्र था। रोज की तरह बुधवार को वह स्कूल पढऩे गया था। जब उसे प्यास लगी तो वह स्कूल में लगे वाटर कूलर के नल से पानी पीने लगा। उसी समय वाटर कूलर में लगे नल में करंट की चपेट मे आते ही वह अचेत हो गया।

बच्चे के अचेत होते ही स्कूल के शिक्षकों ने फोन द्वारा उसके परिजनों को सूचना दी।
बच्चे के अचेत होते ही स्कूल के शिक्षकों ने फोन द्वारा उसके परिजनों को सूचना दी।

शिक्षकों ने दी परिजनों को सूचना

बच्चे के अचेत होते ही स्कूल के शिक्षकों ने फोन द्वारा उसके परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन अचेत अवस्था में पड़े अमन को कायमगज नगर के सरकारी अस्पताल में लेकर आये। अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ. विपिन सिंह ने किशोर को मृत घोषित कर दिया।

मां छाती पीट पीट कर रो रही है

बेटे की मौत से मां गुड़िया की हालत खराब हो गई है। वह बार बार बेहोश हो रही है। दादी उसे गोद में लेकर लगातार रो रही है। मां बार बार यही कह रही है कि मेरे बेटे की मौत स्कूल की लापरवाही से हुई है। बताते चले कि मृतक अमन के दो भाई हैं। जबकि उसके पिता दिल्ली में नौकरी करते हैं। बेटे की मौत की सूचना उन्हें भेज दी गई है।

खबरें और भी हैं...