घर में घुसकर महिला से चेन लूटने का किया प्रयास:फर्रुखाबाद में पानी फैलने का बहाना बनाकर समरसेबल बंद करने के लिए घर में घुसा,खींचतान में महिला का कटा गला

फर्रुखाबाद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल महिला - Dainik Bhaskar
घायल महिला

फर्रुखाबाद में दिन दहाड़े घर में घुसकर महिला की चेन तोड़ने का प्रयास किया हुआ । खींचतान में महिला का गला कट गया । जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी । उसके बाद बदमाश चेन का कुछ हिस्सा तोड़ ले गया जबकि चेन का कुछ हिस्सा महिला अपने साथ ले गई।

महिला गंभीर रूप से हुई घायल

शहर कोतवाली के मोहल्ला शिव नगर कादरी गेट निवासी सोनू मिश्रा एक ट्रैक्टर एजेंसी में नौकरी करते है । गुरुवार को उनकी पत्नी पूजा मिश्रा व भांजा आयुष दुबे घर पर था । सोनू का पास में ही दूसरे मकान में निर्माण कार्य चल रहा है । दोपहर एक युवक ने उसका दरवाजा बजाकर आवाज दी । जब महिला निकली तो युवक ने कहा भाभी समर बंद कर दो।जैसे ही महिला समर बंद करने के लिए चली तो पीछे से शातिर ने उसकी चेन तोड़ने का प्रयास किया । महिला ने भी आगे से चेन पकड़ ली। खींचतान में महिला का गला कट गया । चीख की आवाज सुन आरोपी मौके से भाग गया।

गर्दन में लगे पांच टांके

चेन की खींचतान में महिला की दर्जन कट गई। जिससे उसकी गर्दन में पांच टांके भी आए। वहीं खींचने से चेन टूट गई। जिसका कुछ हिस्सा लेकर शातिर लकूला की तरफ भाग गया । जबकि कुछ हिस्सा महिला के हाथ में रह गया। सूचना मिलने पर सीओ सिटी प्रदीप कुमार, शहर कोतवाल विनोद शुक्ला आदि मौके पर पहुंचे और पीड़ित महिला से घटना के संबंध में पूछताछ की। सिटी प्रदीप कुमार ने बताया कि जाँच की जा रही है | तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा।