फर्रुखाबाद में मेडिकल स्टोर संचालक के सीने में उतारी गोली:परिजनों ने प्राइवेट अस्पताल में कराया भर्ती, पारिवारिक विवाद में गोली मारने की आशंका

फर्रखाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फर्रुखाबाद में मेडिकल स्टोर संचालक को गोली मार दी। - Dainik Bhaskar
फर्रुखाबाद में मेडिकल स्टोर संचालक को गोली मार दी।

फर्रुखाबाद में मेडिकल स्टोर संचालक को गोली मार दी। आसपास के लोगों ने मामले की सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने उसे फतेहगढ़ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उनका इलाज चल रहा है।रजीपुर निवासी देवेंद्र सिंह सेंगर का गाजीपुर में छिबरामऊ जरारी रोड पर मेडिकल स्टोर है।

मंगलवार को देवेंद्र मेडिकल स्टोर पर बैठे हुए थे। इस दौरान दबंगों ने उन पर फायरिंग कर दी। उनके दो गोली लग गई। गोली की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के दुकानदार मेडिकल स्टोर पहुंचे। वहां पर देवेंद्र घायल अवस्था में पड़े थे। उन्होंने परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे परिजन मेडिकल स्टोर संचालक को फतेहगढ़ स्थित एक नर्सिंग होम लेकर आए। यहां उनका उपचार चल रहा है।

सीने में लगी है दोनों गोली
डॉक्टरों ने बताया कि देवेंद्र के सीने में दो गोली लगी है। उनका ऑपरेशन किया जाएगा। अब वह खतरे से बाहर है। गांव रजीपुर निवासी भूपेंद्र सिंह ने बताया देवेंद्र बीमारी के कारण परेशान था। कहा कि देवेंद्र द्वारा परेशान होने के कारण खुद को गोली मार ली गई है। उन्होंने बताया गोली मारने के दौरान देवेंद्र ने दवाई और दवाई का पर्चा पास ही रख लिया था।

पारिवारिक विवाद आया सामने
सूत्रों की माने तो मेडिकल संचालक का पारिवारिक विवाद यह बताया जा रहा है। कुछ लोगों का दबी जुबान कहना है कि मेडिकल संचालक ने खुद को गोली नहीं मारी है। उन्हें दो गोली मारी गई हैं। वहीं, कमालगंज थानाध्यक्ष ने बताया गोली लगने की सूचना मिली है। पुलिस मौके पर गई थी। मेडिकल संचालक को नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। अभी मामले की जांच चल रही है।

खबरें और भी हैं...