फर्रुखाबाद में डॉक्टर की लापरवाही से महिला की मौत:परिवार ने लगाया गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप, डॉक्टर के ट्रांसफर की मांग की

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने डॉक्टर को हिरासत में लिया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने डॉक्टर को हिरासत में लिया।

फर्रुखाबाद में बुखार से महिला की मौत होने पर परिजनों ने डाक्टरों पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने चिकित्सा अधीक्षक को हिरासत में ले लिया है।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव नगला निवासी रामप्रकाश की पत्नी मुन्नी देवी बुखार से पीडि़त चल रह थी। हालत गम्भीर होने पर उन्हें कस्बे के निजी चिकित्सक के यहां लेकर आया गया। जहां चिकित्सक ने महिला को ऑक्सीजन लगवाने की बात कहकर सीएचसी नवाबगंज भेज दिया। जिसके बाद परिजनों ने महिला को सीएचसी नवाबगंज में भर्ती कराया।

महिला को नहीं दिया गया सही इलाज

परिजनों के मुताबिक महिला को ना तो ऑक्सीजन मिली और ना ही सही तरीके से इलाज मिला। साथ ही महिला को गलत इंजेक्शन लगा दिया गया। जिससे मुन्नी देवी की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने चिकित्सा अधीक्षक डॉ सुमित शाक्य को हिरासत में ले लिया।

नवाबगंज में बुखार से करीब पांच लोगों की मौत हो चुकी है। साथ ही कई लोग बीमार चल रहे हैं। लोगों का कहना है कि नगर में गंदगी फैली हुई है। इससे संक्रामक बीमारियां तेजी से पैर पसार रही हैं। कई बार नगर पंचायत को अवगत कराया जा चुका है, लेकिन आज तक कोई साफ-सफाई नहीं कराई गई है। जिसस ग्रामीणो में रोष व्याप्त है।

खबरें और भी हैं...