फर्रुखाबाद में सड़क हादसा:तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, बाप ने मौके पर तोड़ा दम, बेटे का अस्पताल में चल रहा इलाज

फर्रुखाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फर्रुखाबाद में सड़क हादसा। - Dainik Bhaskar
फर्रुखाबाद में सड़क हादसा।

फर्रुखाबाद जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी. हादसे में पिता की मौत हो गई, जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

दरअसल, नवाबगंज थाना क्षेत्र के उम्मरपुर त्योरी गांव निवासी बालिस्टर राजपूत (65), पुत्र सुनील कुमार (21) के साथ फतेहगढ़ में एक वकील से बात करने आए थे। शनिवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे वह वापस घर जा रहे थे। इसी दौरान कायमगंज बाईपास स्थित नखासा के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

हेलमेट नहीं लगाया था मृतक

टक्कर लगने के बाद बाइक सवार बालिस्टर बीच रोड पर गिरे और बेटा सुनील कुछ दूरी पर जा गिरा। बालिस्टर का सिर सड़क में लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई, जबकि सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक बालिस्टर हेलमेट नहीं लगाए थे। हादसे की सूचना मिलते ही रायपुर चौकी प्रभारी सूर्य प्रकाश उपाध्याय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर घटनास्थल पहुंच गए। पुलिस ने घायल सुनील को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया और बालिस्टर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शोक में मृतक के परिजन

घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक बालिस्टर के विमल, सुनील, चौधरी और प्रांशु नाम के चार बेटे हैं। हादसे के बाद से पत्नी मुन्नी देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। वह खेती करते थे।

खबरें और भी हैं...