फर्रुखाबाद में नियुक्ती की सूचि में सीएमएस की पत्नी शामिल:ईसंजीवनी ओपीडी के लिए होने थे साक्षात्कार, पैनल में लोहिया अस्पताल के सीएमएस खुद हैं सदस्य

फर्रुखाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यालय मुख्य चिकित्साधिकार - Dainik Bhaskar
कार्यालय मुख्य चिकित्साधिकार

फर्रुखाबाद में ईसंजीवनी ओपीडी के लिए कैंडिडेट्स को डॉक्टरों द्वारा बुधवार को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया था। इसी साक्षात्कार में लोहिया अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर राजकुमार गुप्ता की पत्नी भी शामिल हुई। इसी साक्षात्कार में बोर्ड के सदस्य खुद सीएमएस थे। उनकी पत्नी का नाम वरीयता सूची में आया तो सवाल खड़े हो गए। जिससे अधिकारी बचते नजर आ रहे हैं।

3 पदों के लिए 6 लोगों का हुआ इंटरव्यू
जिले में हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर पर आने वाले मरीजों को ऑनलाइन परामर्श लेने के लिए तीन मेडिकल ऑफिसर को संविदा पर रखा जाना है। इसके लिए विज्ञापन जारी किया गया था। बुधवार को डॉक्टरों को साक्षात्कार के लिए सीएमओ कार्यालय बुलाया गया। बोर्ड के सदस्यों में एसडीएम संजय कुमार सिंह मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ सतीश चंद्र अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ सर्वेश यादव अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ आनंद वीर सीएमएस डॉ राजकुमार गुप्ता वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ अजय कुमार ने 3 पदों के लिए आए 6 लोगों का इंटरव्यू लिया। इनमें अरिमदन सिंह, आकाश बंसल, डॉ अर्चना गुप्ता का नाम वरीयता सूची में रखा गया। अर्चना गुप्ता सीएमएस की पत्नी है। सीएमएस के मौजूद रहने पर पारदर्शिता पर सवाल खड़े हो गए हैं।

अधिकारी बोले- सीएमएस की पत्नी का नाम किया जाएगा रद्द
सीएमओ डॉ सतीश चंद्र ने बताया अभी किसी का नाम तय नहीं हुआ है। अगर अर्चना गुप्ता सीएमएस की पत्नी है तो उनका नाम रद्द कर दिया जाएगा। सीएमएस डॉक्टर राजकुमार गुप्ता ने बताया जिला अधिकारी कमेटी के अध्यक्ष हैं उन्हीं को चिकित्सकों का चयन करना है। अभी किसी का चयन नहीं हुआ है।

खबरें और भी हैं...