फर्रुखाबाद में अतिक्रमण पर गरजा प्रशासन का बुलडोजर:तोड़ी गई कई दुकानें, व्यपारियो ने अभियान का किया विरोध

फर्रुखाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहगढ में चलता बुलडोजर। - Dainik Bhaskar
फतेहगढ में चलता बुलडोजर।

फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ में अतिक्रमण हटाओ अभियान चल रहा है। जहां शुक्रवार को फतेहगढ़ चौराहे से पुल मंडी तक अतिक्रमण अभियान चलाया गया। इस दौरान व्यापारियों द्वारा अभियान का विरोध किया गया, लेकिन प्रशासन के आगे उनकी एक न चली। वहीं पुलिस की मौजूदगी में अभियान चलता रहा।

भारी पुलिस बल मौके पर रहा मौजूद

जिले में शुक्रवार को जैसे ही फतेहगढ़ चौराहा पर बुलडोजर पहुंचा। इससे व्यापारियों में अफरा तफरी का माहौल हो गया। कई व्यापारी अधिकारियों के पास आ गए और उनके जिरह करने लगे। अधिकारियों का कहना था कि पहले ही ‌चिन्हा्कन किया जा चुका है। अब कुछ नहीं हो सकता आप अतिक्रमण हटाने में सहयोग करें। इसके साथ की बुलडोजर चलने लगा। जहां दुकानों के आगे की पट्टियों व कई दुकानों को प्रशासन द्वारा तोड़ा गया। व्यापारी विरोध करने लगे तो पुलिस प्रशासन ने मोर्चा संभाल लिया। लेकिन बुलडोजर को नहीं रुकने दिया। इस दौरान चौराहा से कचहरी रोड तब अतिक्रमण हटाया गया।

पहले से चिन्हित कर ली गई थी जगह

शनिवार को बुलडोजर पुलमंडी से बने नाले से आगे चलेगा। इसके लिए शुक्रवार को नापजोंख की गई। वहीं 25-30 दुकानें व आवास इसकी जद में आ गए। सीटी मजिस्ट्रेट दीपाली भागर्व ने चिन्हित की गई जगह को खाली करने के आदेश दिए गए। वहीं अतिक्रमण न हटाने पर शनिवार को बुलडोजर चलाने की बात कही गई।