फर्रुखाबाद पुलिस ने सभासद के घर मारा छापा:सभासद के पति पर IPL में सट्टा लगवाने का आरोप, घर से मिले कई मोबाइल फोन

फर्रुखाबाद8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फर्रुखाबाद शहर के मोहल्ला नुनहाई कटरा निवासी सभासद के यहां एसओजी टीम और शहर कोतवाली की पुलिस ने छापा मारा। जहां पुलिस को सभासद पति घर पर नहीं मिले। वहीं एक किराएदार से पुलिस ने पूछताछ की। आरोप है सभासद पति आईपीएल का सट्टा लगाते हैं।

शहर के मोहल्ला नुनहाई कटरा निवासी अर्चना सभासद हैं। उनके पति पर आईपीएल के सट्टा लगवाने का आरोप है। इसी को लेकर रविवार की देर रात एसओजी टीम के प्रभारी बलराज भाटी और शहर कोतवाल विनोद शुक्ला सभासद के घर पहुंचे। जहां पुलिस ने दरवाजा खटखटाया। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला।

पुलिस के बार-बार कहने के बाद दरवाजा खोला गया। पुलिस ने घर में प्रवेश किया। इस पर सभासद पति गायब मिले। पुलिस ने घर की तलाशी ली, जहां एक कमरे में पुलिस को 13,000 और कुछ जेवरात मिले। पूछताछ के दौरान सभासद ने बताया, यह किराएदार का कमरा है। उसी के यह पैसे और जेवरात हैं।

पल्ला निवासी युवक ने लिया था नाम
रविवार की शाम पुलिस ने आईपीएल में सट्टा के मामले में पल्ला निवासी एक युवक को पकड़ लिया था। पूछताछ में युवक ने सभासद के पति का नाम लिया और कहा आईपीएल के खेल में सभासद के पति सट्टा लगाते हैं। इसी के तहत पुलिस ने सभासद के घर पर छापा मार कार्रवाई की।

कई मोबाइल हुए बरामद
पुलिस द्वारा छापामार कार्रवाई के दौरान सभासद के घर कई मोबाइल बरामद हुए। उसमें कई कॉल डिटेल संदिग्ध पाई गई। पुलिस ने सभी मोबाइलों को जब्त कर लिया है। वहीं सर्विलांस टीम मोबाइलों की कॉल डिटेल के बारे में जांच कर रही है।

जानें क्या बोले जिम्मेदार
सीओ सिटी प्रदीप कुमार ने बताया, आईपीएल में सट्टे की सूचना पर पुलिस द्वारा छापामार कार्रवाई की गई थी। इस दौरान कई चीजें संदिग्ध मिली हैं। बरहाल मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...