फर्रुखाबाद में यात्रियों से भरी बस पेड़ से टकराई:हादसे में 50 से ज्यादा यात्री हुए घायल, प्रत्यक्षदर्शी बोला-पेड़ से इतनी भीषण टक्कर हुई कि बस दो हिस्सों में बंट गई

फर्रुखाबाद4 महीने पहले
यात्रियों से भरी बस पेड़ से टकराई।

फर्रुखाबाद में शुक्रवार देर रात सवारियां लेकर दिल्ली जा रही रोडवेज की बस फर्रुखाबाद के थाना शमसाबाद के हजियापुर में टेंपो को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकरा गई। हादसे में बस में सवार लगभग 50 सवारियां घायल हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल 16 लोगों को लोहिया अस्पताल में भर्ती किया गया है। डीएम और एसपी ने अस्पताल पहुंचकर घायलों से घटना की जानकारी ली।

प्रत्यक्षदर्शी की जुबानी: बस पर नियंत्रण खाे बैठा था चालक

बस में सफर कर रहे सनौली निवासी ओम पाल ने बताया कि यह बस फर्रुखाबाद से दिल्ली जा रही थी। बस में करीब 40 से 50 सवारियां सवार थीं। जैसे ही बस शहर से बाहर निकली तो चालक बहुत तेज रफ्तार में बस चलाने लगा। कई बार बस लहर भी रही थी, सवारियां भी डरने लगी थीं। जैसे ही बस शमसाबाद के हजियापुर के पास पहुंची तो अचानक एक ऑटो सामने आ गया। बस इतनी तेज थी कि चालक नियंत्रित ही नहीं कर पाया और ऑटो को बचाने के चक्कर में सड़के से नीचे उतरते हुए पेड़ से इतनी तेज टकराई की दो हिस्सों में बंट गई। आगे बैठे ज्यादातर यात्री बुरी तरह से जख्मी हो गए। कुछ लोगों के हाथ टूट गए और कुछ के पैर। इसके बाद चारों तरफ अफरातफी मच गई। कुछ देर बाद पुलिस पहुंची तो घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

12 डॉक्टरों की टीम ने शुरू किया मरीजों का इलाज

घटना की गंभीरता को देखते हुए कायमगंज के एसडीएम भी मौके पर पहुंच गए। एंबुलेंस से बड़ी संख्या में घायलों के आने की जानकारी होने पर सीएमओ डॉ सतीश चंद्र ने अस्पताल के चिकित्सकों को अलर्ट कर दिया। लगभग 12 डॉक्टरों की टीम ने घायलों का उपचार शुरू किया। गंभीर रूप से घायल 16 यात्रियों को लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर लोहिया अस्पताल पहुंचे सदर के एसडीएम अनिल कुमार ने यात्रियों से बात की और चिकित्सकों को बेहतर उपचार करने के निर्देश दिए।

डीएम ने घायलों से घटना के बारे में जानकारी ली। डीएम ने बताया कि लगभग 16 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हें उपचार देकर वार्ड में भर्ती किया गया है।

खबरें और भी हैं...