फर्रुखाबाद में युवक को अगवा करके पीटा:भाई बचाने आया तो टांगे में मारी गोली; पुलिस 2 संदिग्ध युवकों को उठाकर पूछताछ कर रही

फर्रुखाबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रंजिशन दो लड़कों ने एक कारीगर को अगवा करके उसकी पिटाई कर दी। उसके बड़े भाई ने बचाने का प्रयास किया। तो उसके भी पैर में गोली मार दी। पुलिस को 2 आरोपियों के खिलाफ तहरीर मिली है, लेकिन अभी एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। पुलिस ने दो संदिग्ध लड़कों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

मुझे फोन करके बुलाया, वहां भाई को पीट रहे थे

घटना की जानकारी देता घायल अमन।
घटना की जानकारी देता घायल अमन।

मऊदरवाजा इलाके के मोहल्ला रकाबगंज में रहने वाले अभिषेक राजपूत घर से दवाई लेने टाउन हॉल तिराहा तक गए थे। आरोप है कि बाइक से आए दो युवक उसको अपने साथ अगवा कर ले गए। गायत्री माता मंदिर के पीछे बाग में ले जाकर उसकी पिटाई की। दबंगों ने जबरन अभिषेक से फोन करवाकर भाई अमन को मौके पर बुलाया। अमन ने बताया जब मैं मौके पर पहुंचा तो देखा कि 4 लोग अभिषेक को पीट रहे थे। उसने भाई को बचाने का प्रयास किया। छीना-झपटी में और युवको का तमंचा गिर गया। इस दौरान दोनों भाई वहां से भाग खड़े हुए। जहां युवको ने पीछे से फायर कर दिया। इससे गोली अमन के पैर में लगी।

साथ काम करने का था विरोध
घायल की मां नन्नी देवी ने बताया मेरा बेटा मोहल्ले के ही अन्य युवकों के साथ कार्य करता है। जो युवक लड़के को पकड़ कर ले गए थे। वो उनके साथ काम करने का विरोध कर रहे थे। मगर बेटा काम करने जा रहा था। इसी बात को लेकर वह रंजिश मानने लगे थे।
अमन ने पुलिस को कटरा बख्शी और तिकोना निवासी युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने घायल का मेडिकल कराया है। वही, दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया है। प्रभारी CO रविंद्र नाथ राय ने बताया मामले की जांच कर आरोपियों को कार्रवाई की जाएगी।