फर्रुखाबाद में युवक की गोली मारकर हत्या:पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा अन्य की तलाश जारी

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोहिया अस्पताल में नमूने लेती फॉरेंसिंक टीम। - Dainik Bhaskar
लोहिया अस्पताल में नमूने लेती फॉरेंसिंक टीम।

फर्रुखाबाद में रंजिश के चलते दबंगों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मौके से भागने वाले एक हमलावर को पकड़ लिया उससे पूछताछ की जा रही है। मृतक युवक अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से एक दोस्त के होटल पर जा रहा था।

लोहिया अस्पताल में घटना की जानकारी लेती पुलिस।
लोहिया अस्पताल में घटना की जानकारी लेती पुलिस।

फतेहगढ़ कोतवाली के सेंट्रल जेल के निकट ग्राम निनौआ निवासी 23 वर्षीय कौशल कठेरिया अपने साथी नल कूप कालोनी के निकट निवासी अर्जुन के साथ बाइक से थाना मऊदरवाजा के बघार गढिया ढिलाबल मोड़ स्थित एक होटल पर जा रहा था।

उसी दौरान इंडिको कार से आए हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे गोली कौशल के गर्दन के पीछे लगी। गोली लगनें से कौशल गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे लेकर लोहिया अस्पताल पहुंची। जहां चिकित्सक ने मृत बता दिया।

सूचना पर मृतक की मां सरोज कठेरिया आदि परिजन भी लोहिया अस्पताल आ गए। युवक की मौत की जानकारी पर परिवार में कोहराम मच गया । उनका रो-रो कर बुरा हाल है।

लोहिया अस्पताल में मौत की सूचना पर पह़ुंचे परिजन।
लोहिया अस्पताल में मौत की सूचना पर पह़ुंचे परिजन।

फायरिंग करते हुए भागे हमलावर

फायरिंग करने के बाद हमलावर हवाई फायरिंग करते हुए ग्राम अजमतपुर की ओर भागते देखे गए। सूचना मिलने पर मेडिकल चौकी इंचार्ज नितिन यादव जसमई चौकी इंचार्ज सूर्य प्रकाश उपाध्याय थाना प्रभारी सीओ एवं पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा मौके पर पहुंचे।

एसपी ने मामले की जांच पड़ताल की शव को लोहिया अस्पताल ले जाया गया। बताया गया कि मेडिकल चौकी इंचार्ज नितिन यादव ने पीछा कर एक हमलावर को ग्राम अजमतपुर से पकड़ लिया है। जहां उससे पूछताछ की जा रही है।

इमरजेंसी में गोली लगने से घायल कौशल को देखते चिकित्सक।
इमरजेंसी में गोली लगने से घायल कौशल को देखते चिकित्सक।

सिपाही को दी सूचना

चर्चा है कि गोली लगने पर मृतक कौशल ने थाने के सिपाही ललित को गोली लगने की जानकारी दी थी। जिससे पुलिस तुरंत ही सक्रिय हो गई और एक हमलावर पकड़ा गया।

हमलावरों ने पुलिस को अपने सभी साथियों के नाम बताए हैं घटनास्थल नाला बघार से ग्राम गढ़िया मार्ग की ओर चकरोड के नुक्कड़ का है। बताया गया कि कौशल कठेरिया की से सेंट्रल जेल चौराहे पर फोटो स्टेट की दुकान है।

एक आरोपी को पकड़ कर ले जाती पुलिस।
एक आरोपी को पकड़ कर ले जाती पुलिस।

बनाई गई चार टीमें

एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया बघार नाले के पास फायरिंग की सूचना मिली। घायल को पुलिस लोहिया अस्पताल ले गई।

कहा कि प्रथम दृष्टया कहासुनी के बाद फायरिंग की बात सामने आई है। एक को पकड़ लिया हैं। जांच के लिए चार टीमें बनाई गईं है।