फर्रुखाबाद में हुई 25वीं अंतर्जनपदीय खेलकूद प्रतियोगिता:रिंग में ​​​​​​​भिड़े पुलिसकर्मी, कन्नौज को हराकर फतेहगढ़ ने कबड्डी में पक्की की जगह

फर्रुखाबादएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फर्रुखाबाद में हुई 25वीं अंतर्जनपदीय खेलकूद प्रतियोगिता में रिंग में भिड़े पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
फर्रुखाबाद में हुई 25वीं अंतर्जनपदीय खेलकूद प्रतियोगिता में रिंग में भिड़े पुलिसकर्मी।

फर्रुखाबाद में स्व ब्रह्मदत्त द्विवेदी स्टेडियम में चल रही है कानपुर पुलिस जोन 25वीं अंतर्जनपदीय खेलकूद प्रतियोगिता। उसके दूसरे दिन कुश्ती, वेटलिफ्टिंग व कबड्डी आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। कुश्ती में पुलिस के जवानों ने जीत के लिए दांव-पेंच आजमाए। कन्नौज को हराकर फतेहगढ़ ने कबड्डी के फाइनल में जगह पक्की की।

कई लोगों ने प्रतियोगिता में दर्ज की जीत
जिले के स्व ब्रह्मदत्त द्विवेदी स्टेडियम में दूसरे दिन खेलकूद प्रतियोगिता की शुरूआत कुश्ती से हुई। पुलिस के जवान रिंग में एक-दूसरे को पटखनी देने के लिए दांव-पेच आजमाते दिखे। कुश्ती पुरुष 57 किलोग्राम भार वर्ग में कानपुर नगर के पंकज भाटी, 65 में फतेहगढ़ के कमल किशोर, 70 में कानपुर के मंजीत, 74 में फतेहगढ़ के मनीपाल, 79 में झांसी के हरीश, 86 में कानपुर के शैलेंद्र व 92 किलो भार वर्ग में फतेहगढ़ के तेजवीर ने बाजी मारी।

महिलाओं ने बॉक्सिंग में दिखाया दम
कुश्ती महिला वर्ग 57 किलो में फतेहगढ़ की कविता व 70 किलो भार वर्ग में कानपुर की उमारानी ने प्रतिद्वंदी को पटखनी देकर जीत हासिल की है। बॉक्सिंग पुरुष 86 किलो भार वर्ग में कानपुर के शैलेंद्र, महिला 48 किलो भार वर्ग में झांसी की शैफाली व 67 किलो भार वर्ग बॉक्सिंग में कानपुर की हेमलता विजेता रही।

खबरें और भी हैं...