फर्रुखाबाद में शिवपाल सिंह ने भाजपा पर साधा निशाना:लखीमपुर केस पर कहा - सब कुछ प्रदेश सरकार के इशारे पर हो रहा है, तभी मंत्री के बेटे को बचाया जा रहा है

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फर्रुखाबाद में शिवपाल सिंह ने सभा को किया संबोधित। - Dainik Bhaskar
फर्रुखाबाद में शिवपाल सिंह ने सभा को किया संबोधित।

फर्रुखाबाद में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने जनसभा की। जिसमें उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला। लखीमपुर मामले पर कहा कि सब कुछ प्रदेश सरकार के इशारे पर हो रहा है। तभी केंद्रिय गृह राज्य मंत्री के बेटे को बचाया जा रहा है। आगे कहा कि प्रियंका गांधी ने सही किया इस मामले को उठाकर। प्रसपा भी किसानों के साथ है।

स्वर्गीय कैप्टन कामता प्रसाद की प्रतिमा का किया अनावरण
जिले के ग्राम बिदाहा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए और स्वर्गीय कैप्टन कामता प्रसाद की जयंती पर उनकी प्रतिमा का शिवपाल सिंह यादव ने अनावरण किया। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए साफ कहा कि आज प्रदेश में केंद्रीय राज्य मंत्री किसानों को धमकी देते हैं। उनके बेटे ने किसानों को गाड़ी से कुचला है। किसान पिछले 10 महीने से धरने पर बैठे हैं लेकिन उनका हाल जानने के लिए एक बार भी केंद्रीय राज्य मंत्री ने जहमत नहीं उठाई। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी किसानों के साथ खड़ी है। साथ ही मांग करती है कि केंद्रीय राज्य मंत्री को तुरंत बर्खास्त कर उनके बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की जाए।

कहा- प्रियंका गांधी ने मुद्दे को उठाकर सही किया
वहीं प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार के इशारे पर सब कुछ हो रहा है। इसीलिए मंत्री के बेटे को बचाया जा रहा है। वहीं प्रदेश में कांग्रेस के द्वारा प्रियंका गांधी ने इस मुद्दे को उठाया और उन्होंने यह ठीक काम किया। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी समेत सभी कार्यकर्ता प्रदेश के किसानों के साथ खड़े हैं। मैंने भी लखीमपुर जाने का प्रयास किया था लेकिन प्रशासन के द्वारा रोक दिया गया। आने वाले समय में किसानों का दर्द बांटने के लिए मेरी पार्टी समेत सभी लोग लखीमपुर जाएंगे।

खबरें और भी हैं...